होनी को कोई नहीं टाल सकता, 18 मार्च से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, होगी धन वर्षा

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Mar 2020 07:14:39 AM
3534064030838314

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।



loading...

आप खुद को सेहतमंद महसूस करेंगे, आपको अपनी मेहनत का फल अवश्य मिलेगा, किसी नए कॉन्टैक्ट से आपको बड़ा फायदा होने का योग है, कुछ लोगों को आपकी उदारता पसंद आएगी, ऑफिस में सहकर्मी आपकी मदद के लिये तैयार खड़े रहेंगे, आपको किसी पारिवारिक समारोह में जाने का मौका मिल सकता है, आपको किसी भी वाद-विवाद से बचना फायदेमंद रहेगा, जीवनसाथी के साथ तालमेल बनाकर चलने की जरूरत है, ऑफिस में स्थिति आपके अनुकूल रहेगी और आपका कॉन्फिडेंस बढ़ा हुआ रहेगा।

सीनियर्स आपके किसी काम से खुश होंगे, आपकी सेहत में सुधार आने की संभावना है, आपको सभी कार्यों में माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा, इनकम के क्षेत्र में बढ़ोतरी होगी, शिक्षा, नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में आपको बड़ी खुशखबरी मिलने की संभावना है, कुछ लोग आपके अच्छे कार्यों की तारीफ कर सकते हैं, ऑफिस के क्षेत्र में आपको बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है जिसको आप हंसी खुशी स्वीकार करने वाले हैं।

आप अपने सभी कार्य बखूबी पूरा करेंगे, अचानक आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है जिससे आपका मन प्रसन्न होगा, घर-परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी, अपनों का सहयोग और प्यार प्राप्त होगा, पैसे कमाने के नए मौके मिलने के योग बन रहे हैं, घर पर मेहमानों का आगमन होने की संभावना है, पति-पत्‍नी के बीच आपसी सहयोग की भावना बलवान होगी।

वे 7 भाग्यशाली राशियां कन्या, मेष, तुला, मीन, वृषभ, धनु और मिथुन है, दोस्तों अगर आप भी अपने जीवन से परेशान हैं और सभी कष्टों से छुटकारा पाना चाहते हैं, तो पोस्ट को लाइक कर के कमेंट बॉक्स में ●●जय महादेव●● अवश्य लिखें, आपकी हर मनोकामना पूर्ण होगी।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.