साप्ताहिक राशिफल 12 फरवरी से 18 फरवरी : इस हफ्ते कैसा रहेगा आपकी किस्मत का हाल

Samachar Jagat | Thursday, 13 Feb 2020 08:59:49 PM
3538304672602201

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

आप अपने परिवहन के साधन से परेशान हो सकते हैं ǀअगर कहीं किसी महत्वपूरण काम के लिए जाना है तो अपने लिए वैकल्पिक परिवहन की व्यवस्था कर लें और कोई बैकअप योजना तैयार रखें ǀ आप किसी भीतरी उलझन से परेशान हैं,लेकिन शांति बनाये रखें,यह समय जल्दी ही बीत जायेगा ǀ परिवार के साथ समय बिताएं ǀ नौकरी या व्यवसाय में साझेदारी के कार्यों में प्रगति की संभावना है। नए अनुबंध और गठबंधन के लिए प्रयास भी शुरुआत में फायदेमंद होंगे। खास कर कामकाज में कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय न लें, क्योंकि आपकी एकाग्रता कम होने केकारण काम में मन भी कम लगेगा। बाद के चरण में खासकर कंसल्टेंसी, रचनात्मक कार्य, शिक्षा, साहित्य, पत्रकारिता आदि में प्रगति करेंगे।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आपका मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य दोनों ही बहुत अच्छी स्थिति में हैं,अगर आप किसी खेल प्रतियोगिता में भाग लेंगे तो सफलता और सम्मान दोनों ही मिलने तय हैं सारा तनाव धुल जाएगा I|आपका मन और शरीर दोनों को ही एक नयी ऊर्जा का अनुभव करेंगे I| इस अवसर का लाभ उठाकर या तो जिम में दो घंटे पसीना बहायें या एक अच्छी सी दौड़ लगाये ताकि आपको तरोताजा महसूस हो I|व्यवसाय और कॅरियरः सप्ताह की शुरूआत में चंद्रमा आपके कर्मस्थान में रहेगा, जो प्रोफेशनल मोर्चे पर प्रगति का संकेत दे रहा है। मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी कर रहे, आयात निर्यात में जुड़े या जन्मभूमि से दूर काम करने वालों के साथ ही काम की तलाश कर रहे जातकों के लिए यह अच्छा समय प्रतीत हो रहा है। हालांकि यथासंबव नई शुरूआत या प्रोफेशनल मोर्चे पर कोई भी बदलाव संबंधी निर्णय न लेने की सलाह है। अबी आपके काम में काफी रचनात्मकता देखने को मिलेगी।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आप में लोगों के जीवन में एक फर्क लाने एवं उनकी सहायता का भाव रहेगा । आप धर्मार्थ कार्य में शामिल हो सकते है जो की आपका समय और प्रतिबद्धता को छीन सकता है । आपको ये निर्णय लेना होगा की धर्मार्थ कार्यो से जुड़े रहकर कुछ करना चाहते है , जिससे आपके वित्तीय स्थिति पर प्रभाव पड़े या वापस अपने कार्य क्षेत्र से जुड़कर धन की वृद्धि करना चाहते है ।ज्यादातर समय आप प्रोफेशनल मामले में औऱ उसमें प्रगति के लिए सक्रिय रहेंगे। खास कर बैंकिग, शइक्षा, फाइनांस से जुड़े कार्यों, एकाउंटिंग, लेखन आदि में सप्ताह के पूर्वार्द्ध में बेहतर प्रगति कर सकते हैं। दूर स्थान या विदेश के कार्यों में अटका कंसाइनमेंट या ऑर्डर मिल सकता है। अंतिम दो दिनों में आपका मन थोड़ा चंचल रहेगा, ऐसे में महत्वपूर्ण निर्णय यथासंभव टालें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

ख़ुद को किसी रचनात्मक काम में लगाएँ। मानसिक शांति के लिए आपकी खाली बैठने की आदत ख़तरनाक साबित हो सकती है। दोस्तों की मदद से वित्तीय कठिनाईयाँ हल हो जाएंगी। सामाजिक गतिविधियाँ मज़ेदार रहेंगी, लेकिन अपने रहस्य किसी के सामने उजागर न करें। जीवन से रोमांटिक पहलू ओझल-सा रहेगा। नई शुरू की परियोजनाएँ उम्मीद के मुताबिक़ परिणाम नहीं देंगी।व्यवसाय और कॅरियरः शेयर बाजार में जुड़े जातकों को अभी उतावलापन या दूसरे की बातों में आकर या किसी झूठी अफवाहों पर ध्यान देकर सौदा नहीं करना चाहिए। कम्यूनिकेशन आधारित किसी भी कार्य में थोड़ा विलंब होगा या कामकाज से जुड़े किसी भी कम्यूनिकेशन, चर्चा, बातचीत आदि में सामने वाले व्यक्ति के अहं या विलंब के कारण बात बिगड़ सकती है। कामकाज के प्रति आप अभी काफी सतर्क औऱ जागरुक होकर, समाधानकारी नीति से आगे बढ़ेंगे तो परेशानी नहीं होगी। अभी भागीदारी के कार्यों में किसी पर आंख मूंदकर विश्वास न करें।

कमेंट बॉक्स में श्री साई बाबा लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.