किस्मत ने बहुत ठुकराया, लेकिन अब शनिदेव थामने वाले हैं इन 6 राशियों का हाथ, सच होंगे सपने

Samachar Jagat | Saturday, 21 Mar 2020 08:28:00 AM
3538610173282887

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।



loading...

शनिदेव की साढ़ेसाती समाप्त होते ही इन राशियों के रोजगार के क्षेत्र में बेहतर उन्नति आएगी, आपको अपने कार्यों का पूरा लाभ प्राप्त हो सकता है, कार्यस्थल में बड़े अधिकारी आपके कामकाज से काफी खुश रहेंगे, निवेश के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को अच्छा फायदा मिलेगा, घर-परिवार में खुशियों की बढ़ोतरी होगी, भूमि भवन से संबंधित कामों में आपको लाभ मिलने के योग बन रहे हैं।

पिता के सहयोग से आप अपने अधूरे कार्य पूरे करेंगे, आपको आर्थिक लाभ मिल सकता है, भाई बहनों के सहयोग से आपको अच्छा लाभ मिल सकता है, संपत्ति के कार्यों में सफलता प्राप्त होगी, सामाजिक और रचनात्मक कार्य पूर्ण हो सकते हैं, आपको धन लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे, किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलने की पूरी उम्मीद है, आपको जीवन में आगे बढ़ने के लिए नई योजनाएँ बनानी चाहिए, स्टेशनरी के कारोबार से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा।

कामकाजी महिलाओं को कोई छोटा उद्योग शुरू करने में घर वालों का सहयोग प्राप्त होगा, घर मे नए आभूषण और वाहन खरीद कर ला सकते हैं, अच्छे कार्य आपको समय पर होते हुए देखने को मिल सकते हैं, व्यापारिक क्षेत्र में भागीदारों के सहयोग से अच्छा मुनाफा मिल सकता है, विद्यार्थी वर्ग के लोगों को प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छा नतीजा प्राप्त होगा, आप ऑफिस में दूसरों के सामने अपना मत रखने में सफल होंगे।

जिन भाग्यशाली राशियों की बात हम कर रहे हैं वह कुंभ, तुला, धनु, मिथुन, मीन और सिंह राशि के जातक हैं, आप सभी भक्त लोग शनिदेव का आशीर्वाद पाने के लिए कमेंट में "जय शनिदेव" अवश्य लिखें।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.