मासिक प्रेम भविष्यवाणी : 14 फरवरी से 29 फरवरी तक,क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

Samachar Jagat | Thursday, 13 Feb 2020 08:59:46 PM
3611518601007910

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

आप पहले से भी अधिक आकर्षण के केंद्र बने हुए हैं | आपको ऐसे आदमी भी संपर्क करेंगे जिन लोगों से आपको उम्मीद भी नही थी,इससे आपको काफी आश्चर्य होगा लेकिन उनके बारे में समय लेकर सोचें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या रहेगा ? समय के साथ साथ खुद ही उनका फैसला हो जाएगा |पिछले समय के कडवे अनुभवों के कारण खुद को बांधे न रखें ,खुलकर जीयें |आपको भी इस गुप्त लालसा का एहसास हुआ है। इसलिए, जब आप अपना प्यार दिखाने का ऐसा रचनात्मक तरीका अपनाते हैं, तो आपके साथी को आपके इस नए पक्ष के साथ तालमेल बिठाने के लिए कुछ समय चाहिए होता है और वह उस खुशी को व्यक्त करता है, जो वह महसूस कर रही है। पहली प्रतिक्रिया खुशी के बजाय विस्मय करने वाली है।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

अपने माता पिता के साथ समय बिताना बहुत अच्छा रहेगा | अगर आप हाल फिलहाल काफी व्यस्त रहें हैं तो उन्हें फोन करके या बिना बताये उनसे मिलने जाने के लिए बहुत अच्छा मौका है | इससे आपका तनाव काफी कम होगा | अपने भाई बहनों या माता पिता से मिलने जाते हुए पार्टनर को भी साथ लें लें, सबके साथ होने सबको अच्छा लगेगा | अगर अकेले हैं तो आपके माता पिता आपको किसी ख़ास से मिलवा सकते हैं |आपके जीवन में एक दिलचस्प मोड़ आ सकता है। आपको कभी भी यह एहसास नहीं हुआ कि आप पहले से ही अपने किसी करीबी दोस्त के साथ रह चुके हैं। आप इस तथ्य से अवगत हो जाएंगे। यह आप दोनों के लिए पारस्परिक रूप से होगा। और इससे पहले कि आप इस विशेष मित्र के साथ इस पर चर्चा करने के लिए पहल करें, एक प्रस्ताव प्राप्त करने के लिए तैयार रहें। इसे स्वीकार करें और प्यार का पूरा सार का आनंद लें।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आप जहां कहीं भी जाते हैं आपको अपने बीते हुए दिनों की याद दिलाने वाला कुछ न कुछ मिल ही जाता है जहां आपने अपने प्रियतम के साथ प्यार भरा समय बिताया था |यह तो कहा ही जा सकता है कि अब वह पुरानी बात नही रही है | उन बातों के लिए अपना मन दुखी न करें ,कुछ चीजों को चाहते हुए भी नही बदला जा सकता इसीलिए उन्हें वैसे ही रहने दें जैसी वे हैं | दोस्त और रिश्तेदार इस मिलन के बारे में पहले से अनुमान लगा सकते हैं, और इस लड़की या लड़के को जीवन साथी के रूप में चुनने का सुझाव देते रहे हैं। तो आप अपने रिश्ते को अगले स्तर तक ले जाने में मदद करने के लिए तैयार हैं!

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

दिन अपने साथी को प्रेम से संभंधित उपहार या अपनी भाव भंगिमा के द्वारा आश्चर्य चकित करने का है लेकिन साथ ही साथ कुछ अन्य चीज़े भी कुछ समय से अपना ध्यान आपकी और आकर्षित कर रही है । आपने अपने साथी को हर तरह से अपना मान लिया है । अब यह समय अपनी प्रशंसा दिखाने का है और ये सुनिश्चित करे की वही चीज़ आपको सहहृदय वापिस मिले । बहरहाल, अपने साथी की अनदेखी रिश्ते में तनाव को बढा सकती है।जो लोग पहले से ही रिश्तों में हैं वे किसी भी अधिक रोमांचक यात्रा करने या कुछ नया करने की कोशिश कर सकते हैं! इसलिए आपके लिए और आपके साथी के लिए बेहतर होगा कि आप अपने नए अभियान पर जाने से पहले थोड़ा आराम करें और गति को इकट्ठा करें।

कमेंट बॉक्स में श्री लक्ष्मी माँ लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.