अपने पति से मिलने के लिए तरसती रहती है यह अभिनेत्री, साल में 12 बार होती है मुलाकात!

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jan 2020 03:40:56 PM
3680755832374433
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, अक्सर शादी के बाद पति पत्नी एक साथ एक ही घर में रहते हैं, लेकिन दोस्तों आजकल लाइफ इतनी ज्यादा बिजी हो गई है कि कई लोग ऐसे होते हैं. जो एक साथ एक घर में नहीं रहते हैं और यहां तक कि एक घर में होने के बावजूद भी एक दूसरा से नहीं मिल पाते हैं. पोस्ट में हम आपको फिल्म उद्योग की एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं. जो बिजी लाइफ के वजह से अपने पति से 1 साल में सिर्फ 12 बार ही मिल पाती है. दोस्तों अगर पूरी जानकारी पाना चाहते हैं तो हमारे इस पोस्ट को जरुर पढ़ें.

तो आइए जानते हैं पूरे विस्तार से-

दोस्तों हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम राधिका आप्टे है. जी हां दोस्तों राधिका आप्टे बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती है और अब फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री भी बन चुकी है. राधिका आप्टे ने साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.

अब तक उन्होंने अपने करियर में हिंदी तेलुगू तमिल मलयालम मराठी और बंगाली भाषाओं की फिल्मों में भी काम कर रहे हैं. दोस्तों साल 2012 में लंदन में रहने वाले मशहूर म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी. अब इनकी शादी के लगभग 8 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी राधिका आप्टे अपने पति से मिलने के लिए तरसती रहती है. अपनी शादीशुदा लाइफ के बारे में मीडिया से बात करते हुए राधिका ने बताया कि वह महीने में सिर्फ एक बार ही अपने पति से मिल पाती है, क्योंकि वह उनके पति अपने-अपने काम में काफी ज्यादा बिजी रहते हैं. राधिका का कहना है कि प्यार का मतलब 24 घंटे एक साथ एक ही कमरे में रहना नहीं होता है.

दोस्तों अगर बता दे तो राधिका के पति के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं. कई लोगों को तो यह भी नहीं पता है कि राधिका की शादी को लगभग 8 साल हो चुके हैं. अपनी शादी के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि महीने में सिर्फ एक बार ही पति से मिल पाती है. इस तरह साल में सिर्फ 12 दिन मुलाकात होती है और बाकी समय दोनों एक दूसरे की यादों में ही बिता देते हैं.

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

News source-Newstrend.News



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.