किस्मत ने दिया धोखा तो क्या हुआ, अब खुद शनिदेव ने लिया 8 राशियों को करोड़पति बनाने का वचन

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Feb 2020 10:17:56 AM
3696956385988150

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

शनिदेव की कृपा से आपके सभी काम सरलता से पूरे होंगे, जीवनसाथी से आपको अपने लक्ष्य तक पहुँचने में मदद मिलेगी, आप कुछ नए विचारों पर काम कर सकते हैं, जो आपके लिए लाभदायक रहेंगे, सेहत के मामले में आप चुस्त-दुरुस्त बने रहेंगे, आपको बाहर की तली-भुनी चीज़ों को खाने से बचना चाहिए, छात्रों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में भी भाग लेने के अवसर प्राप्त होंगे।

आपके काम करने की क्षमता में बढ़ोतरी हो सकती है, अविवाहितों के सामने विवाह के नए-नए प्रस्ताव आएंगे, आप कुछ खास रिश्तों को मजबूत बनाने की कोशिश करेंगे, मित्रों के साथ बैठकर करियर के किसी मामले पर बातचीत कर सकते हैं, आपका कोई जरुरी काम पूरा हो जायेगा, माता-पिता का साथ हमेशा बना रहेगा, आप धार्मिक कार्यों में रूचि लेंगे, नए लोगों से आपका संपर्क होगा।

किसी काम के लिए योजना बनाने और फैसले लेने के लिए समय शुभ है, बच्चे खेलकूद में व्यस्त रहेंगे, दूसरों की समस्याएं सुलझाने में आप ख़ुशी महसूस कर सकते हैं, बिजनेस के किसी काम से की गई यात्रा सार्थक रहेगी, दिल से मांगी गई मुराद जल्दी ही पूरी होने के योग हैं, हमेशा दूसरों का भला करना आपके जीवन का सौभाग्य होगा, आप जितना ही गरीबों की मदद करेंगे उतनी ही तेजी से प्रगति करते हुए आगे बढ़ेंगे।

हम जिन भाग्यशाली राशियों के बारे में बात कर रहे हैं वह मीन, धनु, सिंह, कुंभ, कन्या, वृषभ, कर्क और मेष राशि के जातक हैं, दोस्तों अगर आप शनिदेव की कृपा पाना चाहते हैं तो सच्चे मन से ●●जय शनिदेव●● अवश्य लिखें, ताकि आपकी किस्मत चमक जाए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.