बुरा समय हुआ समाप्त, 08 अप्रैल हनुमान जयंती से शुरू होंगे इन 6 राशियों के अच्छे दिन

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Apr 2020 08:18:35 AM
3719658582277512

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

आपको अपने जीवन में अनेक बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे, आपके ऊपर पवनपुत्र हनुमान की कृपा दृष्टि सबसे अधिक बनी रहेगी, हनुमान जी का नाम लेकर आप जो भी कार्य करेंगे, उस कार्य में आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है, आपको अपने घर में सबसे ज्यादा माता पिता का सपोर्ट मिलेगा, जिससे आप समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे, छात्रों को करियर के क्षेत्र में नए-नए अवसर मिलेंगे।

आपको व्यापार के क्षेत्र में अचानक धन लाभ होने की पूरी संभावना नजर आ रही है, नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन के योग नजर आ रहे, आपको अपनी मेहनत से धन लाभ होगा, परिवार में सबके साथ आपके रिश्ते अच्छे बने रहेंगे, आपको अपने जीवनसाथी से भरपूर सुख और सहयोग मिलेगा, अगर आप इस दौरान अपने खर्चों पर कंट्रोल रखेंगे, तो आपकी आर्थिक स्थिति ठीक बनी रहेगी।

आपके इनकम सोर्स बेहतर बने रहेंगे, आपकी सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है, आपकी संतान पढ़ाई-लिखाई के मामले में आगे रहेगी, आने वाले समय में बेरोजगारों को रोजगार के उचित अवसर मिलने के योग हैं, कारोबार से जुड़े हुए लोगों का समय बेहतर रहेगा, नौकरी के क्षेत्र में परिस्थितियां आपके पक्ष में रहने वाली है, अविवाहित लोगों के घर में विवाह के नए-नए प्रस्ताव आएंगे, परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा।

जिन भाग्यशाली राशियों के बारे में हम बात कर रहे हैं वह धनु, मकर, मेष, सिंह, मिथुन और तुला राशि के जातक हैं, आप सभी भक्त लोग भगवान हनुमान को प्रसन्न करने के लिए कमेंट में सच्चे मन से "जय हनुमान" अवश्य लिखें, आपकी हर मनोकामनाएं जल्द ही पूर्ण होंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.