होटल के कमरे में पकड़ी गई थी यह अभिनेत्री, मासूमियत देख नहीं होगा यकीन

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Mar 2020 10:32:30 PM
3732105491867359
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों आज के पोस्ट में हम आप लोगों को एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके मासूमियत देखा आप यकीन नहीं करेंगे। जी हां दोस्तों आज के पोस्ट में हम आप लोगों को एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि रंगे हाथों होटल के कमरों में पकड़ी गई थी। अगर आप जानना चाहते हैं कि वह कौन सी अभिनेत्री है तो जाने के लिए हमारी पोस्ट को ऑन तक अवश्य पढ़ें।

तो आइए जानते हैं विस्तार से:--

दोस्तों आज के आर्टिकल में हम आप लोगों को जिस अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं उस एक्ट्रेस को पुलिस ने वेश्यावृत्ति के काम में रंगे हाथों पकड़ लिया था पुलिस स्टाफ जी हां दोस्तों आपको बेहद हैरानी होगी आपकी शक्ल में हम आप लोगों को जिस अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि उनका नाम श्वेता बसु प्रसाद है। जी दोस्तों आप लोगों ने इनका नाम बिल्कुल सही सुना है। वह दिखने में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत और हॉट नजर आती है। श्वेता बसु प्रसाद अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती है।

मेरे प्यारे दोस्तों आगे आप लोगों को बताते चले कि उन्होंने साउथ फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया हुआ है। जानकारी के लिए बताते चलें कि 31 अगस्त 2014 को हैदराबाद पुलिस ने श्वेता बसु प्रसाद को एक होटल में रंगे हाथों पकड़ा था। हैदराबाद पुलिस के छापे में श्वेता बसु प्रसाद वेश्यावृत्ति के काम में शामिल थी।

आगे बताते चले कि गिरफ्तार होने के बाद श्वेता बसु प्रसाद को 6 महीना के लिए सुधार गृह में भेज दिया गया था ताकि वह सही हो सके। श्वेता बसु प्रसाद की तस्वीरों को देखने के बाद इनकी मासूमियत साफ-साफ नजर आती है जिसे देखने के बाद आप लोगों को बिल्कुल भी विश्वास नहीं होगा कि वह ऐसा काम कर सकती है।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

Source:-Uc news & Google search



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.