फिल्मी जगत के ये अभिनेता है सबसे हैंडसम, नंबर 1 के पीछे तो लड़कियां हैं पागल

Samachar Jagat | Friday, 17 Jan 2020 09:29:29 PM
3768151622576458
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, इस दुनिया में आपने बहुत से पुरुष देखे होंगे. जिनसे नजर हटाने का मन नहीं करता है, पर आज के पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के मशहूर के तारों के बारे में बताने जा रहे हैं. जो बेहद ही हैंडसम दिखाई देते हैं.

तो आइए जानते हैं विस्तार से-

7.शाहिद कपूर रणबीर- कपूर जूनियर एनटीआर अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार इस लिस्ट के सातवें नंबर पर हैं.

6.रणवीर सिंह- रणवीर सिंह इस लिस्ट में छठे नंबर पर है.

5.प्रभास- दोस्तों प्रभास फिल्म बाहुबली में इसका चीन के बेहतरीन प्रदर्शन के कारण यह दर्शकों को खूब भाई और सिनेमा जगत में उन्होंने अपनी एक अलग मुकाम हासिल बना लिया. अपने बेहतरीन प्रदर्शन के कारण बॉलीवुड के अभिनेताओं को भी टक्कर देते हैं. उनके चाहने वालों की संख्या करोड़ों से भी ज्यादा है.

4.रामचरण- दोस्तों रामचरण में चौथे स्थान पर आते हैं यह 34 वर्ष के हैं. इन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है. जंजीर, चिरुथा, नायक की कुछ प्रसिद्ध फिल्में है. लड़कियों के बीच एक काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं.

3.सलमान खान- सलमान खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है. 27 दिसंबर 1965 को भारत के जन्मे सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं जिन्हें सबसे हैंडसम होने का खिताब मिला है.

2.यस-

1.ऋतिक रोशन- दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में रितिक रोशन का नाम नंबर वन पर आता है. 10 जनवरी 1974 को भारत में जन्मे ऋतिक बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर है. जिन्हें दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुष माना जाता है. यह लड़कियों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं.

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.