प्रेम योग लेकर आ गए हैं श्रीकृष्ण, अप्रैल माह में इन 3 राशियों को मिलेगा प्यार और जीवनसाथी

Samachar Jagat | Monday, 30 Mar 2020 05:47:45 AM
3830661824720636

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

आप जिस भी काम को पूरा करना चाहेंगे, वो काम जरूर पूरा होगा, देवी स्कंदमाता आपके भौतिक सुखों में बढ़ोतरी करेगी, आपकी माता के स्वास्थ्य में सुधार आने के योग हैं, अधिकारी वर्ग आपके काम से प्रसन्न होंगे, आप किसी काम को लेकर सोच-विचार में कर सकते हैं, आप नए लोगों के संपर्क में आयेंगे, इससे आपको फायदा होगा, पूजा-पाठ में बच्चे आपका साथ देंगे, इन राशि के छात्रों को शिक्षक की तरफ से विशेष मार्गदर्शन प्राप्त होगा, कोई रूका हुआ काम पूरा होने से आपको ख़ुशी मिलेगी।

शाम तक आपको कोई ऐसा शुभ समाचार प्राप्त होगा, जिसका आपको बहुत दिनों से इंतजार था, घर का माहौल खुशियों से भर जाएगा, आसपास के लोग आपके व्यक्तित्व से प्रसन्न होंगे, लवमेट के साथ संबंधों में सुधार आएगा, आपके लिए संस्कारी घर से विवाह के रिश्तें आ सकते हैं, सोचे हुए कार्यों की गति मजबूत होगी, नवरात्र के पांचवे दिन देवी स्कंदमाता आपको धन लाभ के कई मौके देगी, बिजनेस में कुछ अच्छे बदलाव होने के योग बन रहे हैं।

मेहनत के बल पर आपको धन की प्राप्ति होगी, आप दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्रोग्राम बना सकते हैं, व्यवसाय में किसी रिश्तेदार के सहयोग से आपको फायदा होगा, परिवार के सदस्यों के साथ किसी महत्वपूर्ण विषय पर बातचीत करेंगे, आपको अपने बच्चों की सेहत का थोड़ा ख्याल रखने की जरूरत है, संतान के साथ समय बिताने से आपको ख़ुशी मिलेगी।

जिन 3 राशियों की हम बात कर रहे हैं वह कुम्भ, सिंह और धनु राशि वाले लोग हैं, दोस्तों आपके ऊपर श्रीकृष्ण की अपार कृपा बनी रहेगी, अगर आपके जीवन में कोई परेशानी है तो कमेंट बॉक्स में "राधे-राधे" अवश्य लिखें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.