721 साल बाद, 26 दिसम्बर को सूर्यग्रहण समाप्त होते ही सोने से तेज चमकेगा 4 राशियों का नसीब

Samachar Jagat | Thursday, 26 Dec 2019 10:41:37 PM
383286728825087

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

दोस्तों जब भी ग्रहण पड़ते है तब कुछ ना कुछ असर राशियों पर देखने को मिलता है, कुछ राशियों पर सकारात्मक तो कुछ राशि के लोगो पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है, ये सबकुछ ग्रह नक्षत्रों के कारण होता है, दोस्तों में इस पोस्ट में उन 4 भाग्यशाली राशियों के बारे में बताने जा रहा हूँ, जिनके लिए सूर्यग्रहण बेहद अच्छा रहेगा, जिससे इनका नसीब सोने से भी तेज चमकने वाला है, जिससे इनकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो सकती है, इस साल का आखिरी सूर्यग्रहण बृहस्पतिवार सुबह 8.17 बजे से 10.57 बजे के बीच अलग-अलग स्थानों पर देखा जा सकता है, तो चलिए जानते हैं उन राशियों के बारे में...

26 दिसम्बर गुरुवार के दिन साल का अंतिम सूर्यग्रहण पड़ने जा रहा है, यह सूर्यग्रहण आपको बड़ी खुशखबरी देकर जा जाएगा। सूर्यग्रहण पड़ते ही आपके बिगड़े रुके काम अचानक से बन सकते हैं, किसी बात को लेकर आपके मन में उत्सुकता बनी रहेगी, कुछ लोग आपको खुद से जोड़ने की कोशिश कर सकते हैं, आप जो कहेंगे लोग उसे पूरी गंभीरता से सुनेंगे, इन राशि के जो छात्र इंटरव्यू के लिये जा रहे हैं, उन्हें सफलता मिलनी तय है, आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। खुद पर भरोसा रखें स्वास्थ्य ठीक रहेगा और आपको अचानक से भारी धन लाभ हो सकता है, सूर्यग्रहण के तुरंत बाद आपको पुराने कर्ज से छुटकारा मिल सकता है, कोर्ट कहचरी के मामलें आपके हक में रहेंगे।

सूर्यग्रहण के बाद आपकी पारिवारिक समस्या अचानक से दूर हो सकती है, आपको रोजगार और नौकरी के क्षेत्र में तरक्की मिलेगी, ग्रहण के कुछ ही समय बाद आपको अपना पहला सच्चा प्यार मिल सकता है, जो लोग सिंगल है उनको अच्छे परिवार से विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं, जो आपके लिए अच्छा रहेगा, माता-पिता की इनकम में वृद्धि होगी, आपकी सेहत पहले से अधिक अच्छी रहेगी, सूर्यग्रहण समाप्त होते ही आप जो भी कार्य करेंगे वो आपके लिए शुभ रहेगा, सूर्यग्रहण शुरू होते ही परिवार में खुशियो की जमकर बरसात हो सकती है।

वह राशियां कुम्भ, तुला, मीन और कर्क राशि है। दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय सूर्यदेव" लिखकर इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.