ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले इस मशहूर अभिनेता की अब नहीं हो रही है एक भी फिल्म हिट

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Jan 2020 09:12:41 PM
3842320884197112
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सारे ऐसे कई सुपरस्टार और अभिनेता है. जो शायद एक समय में लोगों की पसंद बन चुके थे और एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्म देखकर उन्होंने लोगों के दिलों पर ऐसे छाप छोड़ दी थी. जो आज भी सुपरस्टार बनाती है उन्हीं में से एक शाहरुख खान है.

दोस्तों शाहरुख खान पिछले 3 से 4 साल ज्यादा खास नहीं रहे हैं और इन दिनों उनकी जितनी भी फिल्में रिलीज हुई सभी को लोगों ने पसंद नहीं किया हुआ है .शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले जो सन 2015 में रिलीज हुई थी. इसके बाद उनकी जितने भी जिंदगी में फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला शुरू हो गया है और शाहरुख खान की लिस्ट में एक के बाद एक डिजास्टर फिल्म से जुड़ गई.

शाहरुख खान ने 2015 के बाद फ्रेंड डियर जिंदगी जब हैरी मेट सेजल और जीरो फिल्म में काम किया है और यह सभी फ्लॉप साबित हुई है. जी हां दोस्तों शाहरुख खान फिलहाल कैलिफोर्निया में छुट्टियों का इंजॉय कर रहे हैं और कैलिफोर्निया से ली गई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर करते हुए नजर आए हैं.

शाहरुख खान की अगली फिल्म साउथ इटली कुमार के साथ है और इस फिल्म का नाम सनकी रखा गया है. इस फिल्म के अनाउंसमेंट शाहरुख खान के बर्थडे पर हुई थी. वह से शाहरुख खान इस फिल्म को करने से पहले लगभग 1 साल का ब्रेक लेना चाहते थे इसलिए वह अभी भी छुट्टियों का इंजॉय कर रहे हैं.

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

Source: Instagram



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.