बेहद अमीर बाप की बेटी हैं यह अभिनेत्रियां,नाम है चौंकाने वाला

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Feb 2020 10:15:57 PM
3849836059860693
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे स्टार हैं जिनको अपने बचपन में बिल्कुल भी गरीबी नहीं जिंदगी पड़ी है कोमा क्योंकि इन स्टार्स ने अमीर घर में जन्म लिया हुआ है। इस पोस्ट में हम आपको कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पिता काफी ज्यादा अमीर है।

तो आइए जानते हैं विस्तार से-

सारा अली खान- दोस्तों सारा अली खान के पिता सैफ अली खान बॉलीवुड के एक्टर होने के साथ-साथ पटौदी खानदान के नवाब है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

श्रद्धा कपूर- दोस्तों सुधा कपूर कुछ ही समय पहले फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D में वरुण धवन के साथ नजर आई थी। श्रद्धा कपूर बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता शक्ति कपूर के बेटी है। शक्ति कपूर ने अपने करियर में कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया।

आलिया भट्ट- दोस्तों आलिया भट्ट को तो आप अच्छे से जानते ही होंगे जो कि जाने-माने फिल्म निर्देशक और निर्माता महेश भट्ट की बेटी है। आलिया भट्ट की पहली बॉलीवुड फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी जिसका नाम स्टूडेंट ऑफ द ईयर की। आलिया भट्ट की शादी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है। वह साल 2020 में दिसंबर के महीने में रणबीर कपूर से शादी कर सकती है।

भाग्यश्री- दोस्तों भाग्यश्री की पहली बॉलीवुड फिल्म मैंने प्यार किया थी और इस फिल्म में सलमान खान ने मुख्य भूमिका अदा की थी। आपको बता दें कि भाग्यश्री का जन्म महाराष्ट्र के शाही पटवर्धन खानदान में हुआ था। भाग्यश्री का पूरा नाम श्रीमंत राजकुमारी भाग्यश्री राजे पटवर्धन है और उनके पिता का नाम श्रीमंत राजा विजय सिंह राव माधवराव पटवर्धन है।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.