सब्र का फल मीठा होता है, 15 से 25 नवंबर तक रहेगा शुभ समय, 7 राशियों को मिलेंगे शुभ समाचार

Samachar Jagat | Thursday, 14 Nov 2019 02:34:07 PM
3851136267866583

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें, वह सभी राशि नीचे दी गई हैं।

इन राशि वाले लोगों के ऊपर माँ लक्ष्मी की अपार कृपा बनी रहेगी, जिससे 15 से 25 नवंबर तक आपकी कुंडली में शुभ समय बना रहेगा। आपके सभी अटके हुए कार्य पूर्ण होंगे। घर-परिवार में धन-वैभव और खुशियों में वृद्धि होगी। नौकरीपेशा लोगों को अपने काम में सफलता हासिल होगी। व्यापारियों को आय के नए स्रोत मिल सकते हैं। ऑफिस में आपको सबका सहयोग मिलेगा।

कोई काम मन-मुताबिक पूरे होने पर जीवनसाथी आपसे खुश होंगे। आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। अपना ध्यान किसी सोशल वर्क में लगा सकते हैं। संतान पक्ष की ओर से शुभ समाचार मिलने के योग हैं, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। कोर्ट कचहरी और जमीन-जायदाद के कार्यों में आपको सफलता हासिल होगी। पति पत्नी के बीच आपसी संबंध बेहतर होंगे। घरेलु सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी।

बिजनेस में आपको किसी नए कॉन्टैक्ट से फायदा होगा। कुछ लोगों को आपकी उदारता पसंद आ सकती है। परिवार में आपके गुणों की प्रशंसा होगी। किसी नई तकनीक को अपनाने से आपके व्यापार में वृद्धि हो सकती है। साथ ही उत्पादन कार्य भी बढ़ेगा। अपने पार्टनर के साथ आप डिनर करने का प्रोग्राम बना सकते हैं। जो लोग संगीत या गायन के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें किसी बड़ी जगह पर परफॉर्म करने का मौका मिल सकता है।

इस प्रकार मकर, मेष, कुंभ, सिंह, तुला वृश्चिक और मिथुन राशि के लोग रहेंगे अधिक भाग्यशाली। भक्तों अगर आप भी माँ लक्ष्मी के सच्चे भक्त हैं तो कमेंट में "जय माँ लक्ष्मी" जरूर लिखें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.