साप्ताहिक भाग्यफल : 25 दिसंबर से 31 दिसंबर तक कैसा रहेगा आपका नसीब, जानिए अपनी राशि का हाल

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Dec 2019 06:48:07 PM
3858545833367966

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

घर पर पवित्रता का वातावरण बना रहेगा और चिंताएं नही रहेंगी ǀ इसीलिए अपने परिवार के साथ रहें और खुशियाँ बाँटें ǀआपको जीवन में निराशा से दो दो हाथ करने का नया तरीका निकलना होगा ,जो आपके भीतर कई कारणों से भरी हुई है ǀ आपकी भीतरी शक्ति समाधान तलाशने में मदद करेगी ǀआप ध्यान रखें कि आप किस पर भरोसा कर रहे हैं। आपकी आदत है कि आप आंख बंद करके किसी पर भी भरोसा कर लेते हैं अपनी ये आदत बदल लें वरना किसी दिन आपको पछताना पड़ सकता है व आप किसी मुसीबत में भी पड़ सकते हैं। कोई भी निर्णय लेते समय अपने अंदर की आवाज जरूर सुनें। अगर सामने वाला व्यक्ति आपको सच्चा लगे तो भी अपनी जिंदगी की बागडोर उसके हाथ में ना सोंपे। 

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आपकी सेहत कुल मिलकर अच्छी ही है |लेकिन जैसे जैसे काम के मामले में आपकी जिम्मेदारियां बढती जायेंगी आपको अपने स्वास्थ्य और खाने का और अधिक ख्याल रखना होगा | अपने खाने में सब तरह के विटामिन खासकर ए ,ई और सी शामिल करें |इससे आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता मजबूत होगी |कई गिलास पानी भी पीयें |इससे आप पानी की कमी से बचेंगे और सक्रिय रह पायेंगे |आप खुद को समाजसेवा की और आकर्षित पाएंगे। दिन आप जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए हर तरह से प्रयास करेंगे फिर चाहे वो पैसों से संबंधित हो या फिर समय से। दिन के अंत में आप सोच भी नहीं सकते कि आपको कितनी खुशी होगी। 

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आप अपने कार्य क्षेत्र में कुछ भ्रमित है और काफी समय से कुछ प्रश्न आपकी परेशानिया बढ़ा रहे है । इसका हल आपको नजर आ सकता है । आप इस विचार पर अडिग रहे और समाधान निकलने की कोशिश करे चाहे वह कितना भी अटपटा या अजीब लगे । अगर आप कुछ जोखिम लेंगे तो आपको अत्यधिक लाभ होगा जो अपने सोचा भी न होगा ।आप काफी भावनात्मक समय गुज़ारेंगे। आप किसी पुराने दोस्त या प्यार के साथ पुन: जुड़ने की कोशिश करेंगे। इस सप्ताह आप में से कई लोगों के लिए एक नए रिश्ते में बंधने की पूरी संभावना है। यदि आप किसी के ओर आकर्षित है तो उसे आप अपने दिल की बात बता सकते हैं। परंतु आपको इससे पूर्व उसके मन को टटोल लेना चाहिए। 

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

दिन महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए शुभ रहेगा। कोई भी निर्णय सोचसमझ कर, हर प्रकार से स्थिति का जायजा लेकर ही करें। बड़ों से सम्मान और सहयोग पूर्ण रूप से प्राप्त होगा। दिन किसी नेक कार्य में अवश्य बिताएं, जैसे गरीबों या कमजोरों की सेवा आदि। अपनी ऊर्जाओं का उचित आंकलन करके ही किसी नए प्रोजेक्ट या कार्य में लगाएं। रिश्तों के लिहाज से भी यह दिन सुखद रहेगा।आप ज्याद समय बाहर जाएंगे और नए लोगों से भी मिलेंगे। आपको नई चीज़ों की खोज करना पसंद है जो आप इस वक्त कर रहे हैं। काम के मामले में किसी भी दस्तावेज़ पर दस्तख़त करने से पहले दो बार सोच लें। ऐसा न करने पर आपको हानि हो सकता है। 

कमेंट बॉक्स में श्री गणेश जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.