अप्रैल माह में आने वाली है प्यार की लहर, 17 अप्रैल के दिन प्रेम सुख मिलेगा या नहीं

Samachar Jagat | Wednesday, 20 May 2020 12:22:44 PM
3898212381465482

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

 दिन एकल व्यक्तियों के लिए विशेष रूप से अनुकूल है , जो की एक विशेष व्यक्ति से मिल सकते है ,जो की आपके भविष्य के जीवन में प्रमुखता रखेगा । अगर आप एक रिश्ते में पहले से ही हैं, तो इस बात का संकेत मिल सकता है की ये लम्बा और सच्चा प्यार है या एक मृगतृष्णा भर है । आप एक गंभीर रिश्ते की दिशा में एक कदम उठा सकते है।आपको सर्वशक्तिमान से दो सार्थक संदेश प्राप्त होंगे। एक को खोलना है और दूसरे को इस तरह से रोकना है! पहला संदेश चाहता है कि आप पर्याप्त रूप से आश्वस्त रहें और उस व्यक्ति को अच्छी तरह से जवाब दें जिसे आप आकर्षित कर रहे हैं और वे शायद आप में भी रुचि रखते हैं। दूसरा संदेश आपको अतीत में रहने से रोकना चाहता है।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

बाहर जाएँ और अपने प्रिय के साथ कुछ साहसिक करने की योजना बनाएं | आप जो कुछ भी करेंगे , आपको बहुत मजा आयेगा | इससे आप और आपके पार्टनर के बीच चल रहे तनाव में कुछ कमी आने की उम्मीद है | आपको अपने नए अनुभवों और भावनाओं को अपने पार्टनर के साथ बांटना अच्छा लगेगा |आपके पिछले रिश्ते में जो गलत हुआ था, वह आपकी गलती नहीं थी और आपके हाथ में नहीं थी। इसलिए हमारे जीवन में नए व्यक्ति के साथ हर पल का आनंद लें, उन्हें बेहतर जानें और बेहतर जीवन जीएं।आप परेशान होने के बिना या घृणा के किसी भी संकेत को व्यक्त किए बिना अपने प्रिय के कई दोषों की अनदेखी कर सकते हैं।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आपको घर में घुसे नही रहना है | बाहर निकलकर अपने प्रिय के साथ मजे करने का दिन है | जो व्यस्क साथी हैं वे अपना रिलेशनशिप स्टेटस बदलने के लिए बहुत उत्सुक हैं और प्यार की तलाश में लगे हुए हैं |खुद से फिर सवाल करें- क्या आपके सपनों का राजकुमार बहुत ताकतवर ही होना चाहिए? या आपको ज्यादा देखभाल करने वाला भावनात्मक आदमी चाहिए ?जो लोग पहले से ही रिश्तों में हैं, वे प्यार और तर्क से संबंध रखने की कोशिश कर सकते हैं। अपने विश्लेषणात्मक कौशल के उचित उपयोग के साथ वे विपरीत पर शासन करने में सक्षम होंगे।क क्षेत्र जिसके बारे में आपको सावधान रहने की आवश्यकता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सब कुछ गुप्त रख सकते हैं।इस बात का ख्याल रखें कि अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कोई भी चीज सोशल मीडिया पर न डालें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

 अपने रिश्ते को जांचकर कुछ मर्यादित सीमायें बाँधने के लिए बिलकुल उपयुक्त है | आपको यह महसूस हो जाएगा कि आप अपनी क्षमता से अधिक देते रहें हैं फिर भी आपका पार्टनर आपसे संतुष्ट नही है और उसकी मांगें दिन प्रतिदिन बढती जा रही हैं | इन मांगों पर सीमा लगाने से आपके रिश्ते में मजबूती ही आएगी और इससे आपके रिश्ते को ऐसा नया रूप मिलेगा जिससे आप और आपके पार्टनर दोनों को ही अधिक राहत महसूस होगी |आपके प्रति अपने साथी के अंत से भावनाओं का भावनात्मक विमोचन होगा; इस कद को हासिल करने के लिए आपको खुद पर गर्व महसूस करना चाहिए। आपने अपने प्रिय के नरम पक्ष का अच्छी तरह से पालन-पोषण किया है। और आप अपने रवैये को कुंद और अहंकारी होने से रोकने में सफल रहे हैं।

कमेंट बॉक्स में श्री लक्ष्मी माँ लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे




 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.