मुंह मांगी हर इच्छा होगी पूरी, 19 मार्च गुरुवार से शुरू होगा इन 5 राशियों का शुभ राजयोग

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Mar 2020 02:03:27 PM
3913783077762517

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।



loading...

इन राशि वाले लोगों पर माँ लक्ष्मी का आशीर्वाद बना रहेगा, आपके रूके हुए कामों में आपको किसी मित्र की मदद मिलेगी, जिससे काम पूरा हो जाएगा, साथ ही कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा, आपके पास कुछ नयी जिम्मेदारियां आयेंगी, जिन्हें पूरा करने में आप सफल होंगे, आप अपने करियर में सफलता के बेहद करीब होंगे, ऑफिस में साथ काम करने वाले लोगों से आपको पूरा सहयोग प्राप्त होगा।

नौकरी-धंधे में प्रगति और सफलता मिलेगी, किसी नए कार्य को करने के लिए प्रेरित हो सकते हैं, आपके जीवन में नई सफलताएं मिलने की योग है, आपको अपने सभी कार्यों में परिवारिक सहयोग मिलेगा, आपको व्यापार-व्यवसाय में अचानक से लाभ होने की संभावना है, आपको सभी तरह के कर्जों से छुटकारा मिलने के आसार हैं, लक्ष्मी जी की कृपा से आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलने वाला है।

आप जीवन में दिन दुगनी और और रात चौगुनी तरक्की की ओर आगे बढ़ेंगे, करियर में आप नई ऊंचाइयों को हासिल करेंगे और तरक्की के नए नए आयाम हासिल करेंगे, आपको अपना सच्चा प्यार मिलने की पूरी संभावना नजर आ रही है, परिवारिक दायित्व की भी पूर्ति होगी, कार्यस्थल में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी, परिवार की ओर से नई खुशखबरी मिल सकती है।

जिन राशियों की हम बात कर रहे हैं वह वृषभ, मिथुन, कन्या, तुला और सिंह राशि हैं, इन राशि के लोगों पर माता लक्ष्मी की असीम कृपा बनी हुई है। दोस्तों ●●जय माँ लक्ष्मी●● लिखकर राशिफल को लाइक जरूर करें, माता रानी के आशिर्वाद से आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाएंगी, धन्यवाद।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.