कोरोना के कारण अपनी गर्लफ्रेंड के घर 5 दिन से था यह एक्टर, अब निकला मुस्कुराते हुए

Samachar Jagat | Thursday, 26 Mar 2020 12:50:32 PM
3930366253592557

नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.



loading...

मेरे प्यारे दोस्तों आज के आर्टिकल में हम आप लोगों को बॉलीवुड के का से ज्यादा सुपर हिट स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं। जी हां दोस्तों आज हम आप लोगों को टाइगर श्रॉफ के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बेहद ही कम समय में अपनी मेहनत और लगन से काफी ज्यादा अच्छा खासा पहचान बना लिया है। अपनी मेहनत और प्रतिभा के दम पर भारतीय सिनेमा में अपनी एक अलग स्थान हासिल कर ली है। टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड की उन अभिनेताओं में से हैं जो फिल्मों के अलावा अपने लवर के कारण हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। यही वजह है कि दर्शक टाइगर श्रॉफ की फिल्में देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

आगे बता दें कि टाइगर श्रॉफ इसलिए 5 दिन से देश में चल रहे कोरोनावायरस के वजह से अपने कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के घर पर रुके हुए थे हालांकि टाइगर श्रॉफ अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के घर से वापस लौट चुके हैं। आगे बताते चलें कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ सुबह-सुबह है दिशा पटानी के घर से मुस्कुराते हुए निकले थे। आगे बता दे कि टाइगर श्रॉफ की है तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रही है जिससे उनके दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ के बारे में अगर हम आप लोगों को आगे बता दें तो टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हीरोपंती 2 में काफी ज्यादा व्यस्त दिखाई दे रहे हैं। अहमद खान के निर्देशन और साजिद नाडियाडवाला के निर्माण में बन रही है।

फिल्म की शूटिंग इन दिनों कोरोनावायरस के वजह से बंद कर दी गई है। जिया दोस्तों इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ पर लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। आप लोगों को बताते चलें कि इस फिल्म को जुलाई 2021 में रिलीज किया जा सकता है। लाइक और शेयर जरूर करें।

दोस्तों, हमें नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें और हां कृपया करके लाइक, फॉलो, कमेंट और शेयर करना ना भूले. धन्यवाद !+ Follow / फॉलो करें UC We-Media Account "TRIPTI BEAUTIFUL" को, और पायें Entertainment से संबंधित सटीक जानकारी. साथ ही आर्टिकल्स आपको पसंद आए तो Comment, Like और Share करना न भूलें.

Source:-UC News & Google search


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.