यह मशहूर सितारे नोट छापने की मशीन बन चुके हैं, जाने नाम

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jan 2020 03:40:54 PM
3981229356981423
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, आज के पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं. जो इस समय फिल्म निर्माताओं के लिए नोट छापने की मशीन बन चुके हैं. जी हां दोस्तों उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बहुत तगड़ी हो चुकी है.

तो आइए जानते हैं विस्तार से-

सलमान खान- सुपर स्टार का दर्जा प्राप्त सलमान की फिल्में आज के समय में आराम से 100 से 200 करोड़ का बिजनेस कर लेती है. इस साल उनकी भारत फिल्म 211 करोड़ की कमाई के साथ सुपरहिट भी साबित हुई और दिसंबर में उनकी dabang3 आ रही है जिसे फैंस पहले से ही ब्लॉकबस्टर मान चुके हैं.

अजय देवगन- दोस्तों बॉलीवुड में सिंघम नाम से मशहूर अजय देवगन को भी इस समय नोट छापने वाली मशीन समझा जाता है .उनकी इस साल में उनकी टोटल धमाल 154 करोड़ और दे दे प्यार दे 103 करोड़ के साथ हीट रही है और फिल्म निर्माता मुनाफे में रहे.

अक्षय कुमार- दोस्तों अक्षय कुमार की तो बात ही निराली है अक्षय पिछले कई सालों से ही पर ही फिल्में दिए जा रहे हैं और इस समय हिट फिल्मों की गारंटी बने हुए हैं. यही वजह है कि आज के समय में हर बड़ा निदेशक उनके साथ काम करना चाहता है इस साल केसरी 154.4 करोड़ मिशन मंगल 202.98 करोड़ और हाउसफुल फॉर 195.14 करोड़ के साथ वह इस समय बॉक्स ऑफिस में किन बने हुए हैं .उनके नाम एक कार में सबसे दो हिट और एक ब्लॉकबस्टर फिल्म देने का रिकॉर्ड है. अक्षय के फैंस लाइक और शेयर जरूर करें.

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.