शनिवार से अचानक होगा बड़ा चमत्कार, इन 7 राशियों की खाली पड़ी तिजोरी भर जाएगी नोटों से

Samachar Jagat | Friday, 21 Feb 2020 09:39:35 PM
4019966955291354

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

आप अपनेे जीवन में नई उंचाईयों को हासिल करने में कामयाब रहेंगे, संतान की ओर से बड़ी खुशखबरी मिल सकती है, नौकरी और शिक्षा केे क्षेेत्र मेें किए गए प्रयास सफल रहेंगे, आपके द्वारा किए गए धन निवेश से भारी धन लाभ होगा, नौकरी वालों को पदोन्नति की खुशख़बरी मिल सकती है, विद्यार्थियों को विदेश में शिक्षा ग्रहण करने का मौका मिलने की संभावना है।

आपकाे किसी खास इंसान से सलाह या मदद भी मिल सकती है, किसी बड़े बुजुर्ग की मदद करने से मन को राहत महसूस होगी, कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करने में सक्षम रहेंगे, आपका खुशनुमा व्यवहार घर में रौनक का माहौल बना देगा, आप करियर में नए आयाम स्थापित करेंगे, आर्थिक मामलों में लाभ मिलेगा, कार्यक्षेत्र में आप काफी सक्रिय रहेंगे, आपके ज्यादातर मामले आसानी से सुलझ सकते हैं।

पारिवारिक मसले पर आपको अचानक यात्रा करनी पड़ सकती है, स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखें, यात्रा करना आपके लिए लाभदायक रहेगा, घर-परिवार में खुशियों का आगमन होगा, जीवनसाथी से प्रेम बढ़ेगा, परिवार में हंसी- ख़ुशी का माहौल बना रहेगा, भाईचारे से आप किसी भी कार्य को आसानी से करने में कामयाबी हासिल करेंगे।

वह 7 राशियां मेष, कुम्भ, वृषभ, मीन, तुला, कर्क और वृश्चिक राशि के जातक हैं, दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय शनिदेव" लिखना न भूलें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.