31 साल की उम्र में इस खूबसूरत अभिनेत्री की हो गई थी मौत, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Samachar Jagat | Sunday, 23 Feb 2020 10:10:29 PM
4044325002244453
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी मौत 31 वर्ष में हो चुकी है। अगर आप जानना चाहते हैं कि वह कौन सी अभिनेत्री है तो जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को अवश्य पढ़ें।

तो चलिए शुरू करते हैं

दोस्तों हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह एक भारतीय अभिनेत्री है जिनका नाम आरती अग्रवाल है। जो मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा में दिखाई दी थी। आरती अग्रवाल ने अभिनेता वेंकटेश के साथ चुनावों में तेलुगु फिल्म की शुरुआत की। भारत के कुछ बड़े यानी कि सबसे बड़े फिल्मी सितारों के साथ काम करने वाली कुछ ज्ञान तेलुगु भाषी अभिनेत्रियों में से एक थी। अभिनेताओं के नाम चिरंजीवी नंदा मोरी बालकृष्ण अक्कीनेनी नागार्जुन महेश बाबू रवि तेजा और एनटीआर जूनियर आदि।

करियर

आरती अग्रवाल का जन्म 5 मार्च 1984 को एक गुजराती परिवार में हुआ था। लगभग 14 वर्ष की उम्र में अभिनेता सुनील शेट्टी ने उन्हें देखा और फिलाडेल्फिया पेंसिलवेनिया में मंच पर नृत्य करने के लिए आमंत्रित किया। प्रदर्शन के बाद उन्होंने अपने पिता को बॉलीवुड के अभिनय के लिए प्रोत्साहित करने के लिए कहा और 16 साल की उम्र में उन्होंने पैगंबर के साथ अपनी शुरुआत की।

खुदकुशी करने की कोशिश

दोस्तों दोस्तों 2005 में अखबार द हिंदू ने बताया कि अभिनेत्री ने आत्महत्या का प्रयास किया था। आत्महत्या के अटकलें 2006 में सामने आई जब उन्हें अपोलो अस्पताल जुबली हिल्स हैदराबाद में आंतरिक सिर की चोटों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट किया गया था। 2007 में आरती ने अमेरिका के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर एनआरआई तसवार कुमार से शादी की। जिससे उनका 2009 में तलाक हो गया था

आरती अग्रवाल की मृत्यु

6 जून 2015 को अटलांटिक की सिटी इन न्यू जर्सी में अटलांटिकेयर क्षेत्र चिकित्सा केंद्र में आगमन पर अग्रवाल को मृत घोषित कर दिया गया था। अग्रवाल जिनके 4 सप्ताह पहले एक लिपोसक्शन सर्जरी हुई थी पुलिस टॉप उनकी मृत्यु से पहले सांस लेने में गंभीर समस्या थे। उनके प्रबंधक ने कहा कि उनकी मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट था पुलिस टोपिया में अपने माता-पिता के साथ रह रही थी।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.