14 साल की उम्र से है रिलेशनशिप में, जवान होने के लिए लिया था हार्मोन इंजेक्शन का सहारा

Samachar Jagat | Saturday, 04 Apr 2020 08:04:27 PM
4067411257378428

नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, कोई मिल गया फिल्म से 17 साल पहले साल 2003 में 8 अगस्त के दिन रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रितिक रोशन, प्रीति जिंटा जैसे सितारे भी नजर आए थे.

इस फिल्म में हंसिका मोटवानी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आई थी और इस फिल्म के कारण हंसिका मोटवानी को काफी ज्यादा लोकप्रियता भी हासिल हुई थी.

आगे बता दे साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म "आप का सुरूर" में हंसिका मोटवानी को देखकर हर कोई पूरी तरह से दंग रह गया था. जी हां दोस्तों वह 4 साल पहले किसी फिल्म में नजर आई थी. हंसिका मोटवानी इन 4 सालों में काफी ज्यादा बडा दिखने लगी थी.

इसके पीछे का कारण है हार्मोनल इंजेक्शन. जी हां दोस्तों हंसिका मोटवानी ने सहारा लिया था और इसी के कारण काफी ज्यादा जवान दिखने लगी है. हंसिका मोटवानी जब 14 साल की थी तब से वे रिलेशनशिप में हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि हंसिका मोटवानी और सिलंबरासन रिलेशनशिप में है. नंबरराशन भारतीय फिल्म एक्टर डायरेक्टर और लेखक भी हैं. हंसिका मोटवानी का जन्म 9 अगस्त 1991 को मुंबई में हुआ था.

जिनकी उम्र 29 साल होने वाली है. दोस्तों जब हंसिका 16 साल की थी, तब वह पहली बार तेलुगु फिल्मों में नजर आई थी. हंसिका मोटवानी ने "शाका लाका बूम बूम", "देश में निकला होगा चांद", "करिश्मा का करिश्मा", "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" जैसे टीवी सीरियल में काम करके जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर लिया है.

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.