अक्षय के 25 करोड़ दान करने से पहले पत्नी ने पूछा- कैसे करोगे इंतजाम, जवाब दिल जीत लेगा

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Mar 2020 08:29:44 PM
4126604263640076

नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, आज के पोस्ट में हम आप लोगों को अक्षय कुमार से जुड़ी बात बताने वाले हैं कि वह क्या से कोरोनावायरस में फंसे लोगों की मदद करने के लिए अपना कदम उठाया है. जानना चाहते हैं तो जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को अंत तक अवश्य पढ़ें.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी के पीएम फंड में ₹250000000 का योगदान देने का फैसला ले लिया है. जी हां तो सच है कि इस कदम की पूरी देश प्रशंसा कर रहा है. इतनी बड़ी रकम दान देने वाले अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने उनसे गंभीर बातचीत की.

ट्विंकल ने अक्षय से कहा यह आदमी मुझे प्राउड करवाता है. जब मैंने पूछा-कि क्या वह सच में ऐसा करेगा क्योंकि यह बहुत बड़ी रकम है इसके चलते हमें नकदी निकालने पढ़ेंगे. उसने बस यह कहा मेरे पास कुछ नहीं था. जब मैंने काम कर शुरू किया था अब जब मैं ऐसी पोजीशन में हूं मैं पीछे कैसे हट सकता हूं उनके लिए जिनके पास कुछ भी नहीं है.

दोस्तों, यह जानकारी ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर शेयर की हुई है. इससे पहले अक्षय ने सोशल मीडिया पर बताया कि यह वह समय है. जब देश के लोगों का जीवन सबसे महत्वपूर्ण है हमें जो भी जरूरत है करने की आवश्यकता है. मेरी बचत में से 25 करोड रुपए पीएम केयर फाउंड में देने की शपथ लेता हूं "जीवन बचाओ, जान है तो जहान है".

अक्षय की इस कदम की चारों और बेहद ही प्रशंसा हो रही है. ट्रेस, सोनाली बेंद्रे. दादी प्रकाश तोमर ने सराहना की हुई है. इससे पहले रितिक रोशन ने 20 लाख कपिल शर्मा ने 50 लाख, प्रभास ने चार करोड़, महेश बाबू ने दो करोड़ और साउथ के कई स्टार्स ने लाखों से लेकर करोड़ों की मदद की हुई है.

दोस्तों, हमें नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें और हां कृपया करके लाइक, फॉलो, कमेंट और शेयर करना ना भूले. धन्यवाद !

+ Follow / फॉलो करें UC We-Media Account "TRIPTI BEAUTIFUL" को, और पायें Entertainment से संबंधित सटीक जानकारी. साथ ही आर्टिकल्स आपको पसंद आए तो Comment, Like और Share करना न भूलेंेेेेेेे

Source:m.patrika.com



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.