हिंदू से शादी करके पूरी तरह हिंदू बन गई यह लड़की, जानिए किस धर्म से था ताल्लुक

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Mar 2020 08:29:33 PM
4171477087390664

नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, अभी नहीं कि दुनिया में बहुत सारे ऐसे सितारे हैं जो शादी के लिए ना दूसरे की कुंडली देखते हैं और ना ही धर्म. जी हां दोस्तों अगर उन्हें प्यार हो जाता है, तो वे उनसे शादी कर लेते हैं. ऐसे में आज के पोस्ट में हम आप लोगों को एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हिंदू से शादी करने के बाद पूरी तरह से हिंदू बन गई है.

जी हां दोस्तों आज एक ऐसी मशहूर एक्ट्रेस के बारे में हम बात करने वाले हैं. जिसने हिंदू लड़के से शादी करके पूरी तरह से हिंदू धर्म को अपना लिया है. जानने की इच्छा रखते हैं तो हमारी इस पोस्ट को अवश्य पढ़ें.

तो आइए जानते हैं विस्तार से................................

दोस्तों, पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य में दिशा नाम के रूम से मिली हुई है. जी हां दोस्तों रुचि स्वर्ण इन दिनों अपनी असल जिंदगी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है. इस बात को बहुत ही कम लोग जानते हैं कि रुचि स्वर्ण असल जिंदगी में शादीशुदा है.

आगे बता दे कि रुचि स्वर्ण ने मशहूर अभिनेता अंकित मोहन से साल 2015 में प्रेम विवाह किया हुआ है.

बताते चले कि अंकित मोहन एक हिंदू धर्म से ताल्लुक रखते थे लेकिन उनको यह जानकर बेहद हैरानी होगी कि रुचि स्वर्ण एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती थी, लेकिन अंकित से शादी के बाद रुचि स्वर्ण ने हिंदू धर्म को पूरी तरह से अपना लिया शादी से पहले रुचि स्वर्ण और अंकित 3 साल तक एक दूसरे को डेट करते रहे और हिंदू-मुस्लिम होने पर रुचि स्वर्ण ने घरवालों के खिलाफ जाकर शादी की.

दोस्तों, हमें नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें और हां कृपया करके लाइक, फॉलो, कमेंट और शेयर करना ना भूले. धन्यवाद !

+ Follow / फॉलो करें UC We-Media Account "TRIPTI BEAUTIFUL" को, और पायें Entertainment से संबंधित सटीक जानकारी. साथ ही आर्टिकल्स आपको पसंद आए तो Comment, Like और Share करना न भूलें.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.