मासिक भविष्यफल : 23 मार्च से 23 अप्रैल तक,क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

Samachar Jagat | Sunday, 22 Mar 2020 08:03:47 AM
4175664705614116

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

आपके जीवन में एक नई उर्जा का प्रवेश होगाǀआपको अचानक यह लगने लगेगा कि जीवन में परिवार तथा करियर में संतुलन बनाना काफी आसान हो गया है ǀ आपकी सारी हिचकिचाहट दूर हो जाएगी और आपके सब कामो में नया आत्मविश्वास दिखाई देगा ǀआप घर या कार्यस्थल पर किसी करीबी की असमंजस की भावना को भी आज दूर कर पायेंगे ǀ उगाही एवं प्रवास के लिए दिन अच्छा है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। व्यापार से सम्बंधित कार्यों के लिए लाभदायी दिवस है। घर में शुभप्रसंग का आयोजन होगा। शेयर- सट्टे में आर्थिक लाभ होगा। पत्नी के आरोग्य को लेकर चिंता रहेगी।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

अब समय आ गया है कि अच्छे खान-पान का महत्व समझें ǀ आप कई छोटी छोटी स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहें हैं जिनका आपको भोजन से कोई सम्बन्ध नही लगता ǀ लेकिन वास्तव में ये भोजन के गलत तरीकों से ही जुडी हुई हैं ǀ आपको यह समझने की जरुरत है कि आपके लिए अपने सामान्य स्वास्थ्य को बेह्तर बनाने के एकमात्र रास्ता खान-पान में सुधार ही है ,इससे आपके जीवन के अन्य क्षेत्रों में भी सुधार आएगा ǀ गणेशजी कहते हैं कि स्वादिष्ट एवं उत्तम भोजन, सुंदर वस्त्रों और विपरीत व्यक्तियों का साथ पाकर आप प्रसन्न रहोगे। आपका आर्थिक पहेलु सुदृढ़ बनेगा, ऐसे प्रबल योग हैं। विचारों में अनिर्णायक्ता रहेगी, मुसाफरी होगी। अचानक धन खर्च होगा। भागीदारों के साथ आंतरिक मतभेद बढेगा। नौकरी- धंधे में परिस्थिति अनुकूल रहेगी। गुस्से को काबू में रखना। नये काम की शुरुआत मत करना।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

 आपको कुछ छुपे हुए शत्रु से सावधान रहने की जरुरत है । यह व्यक्ति आपके साथ मित्रतापूर्ण भाव से आपके साथ काम कर रहा है पर जैसे की इतिहास अपने आप को दोहराता है यह व्यक्ति प्रतिकार कर सकता है या इसके विचार आपसे भिन्न हो सकते है ।आपके लिए ये अछा होगा की आप अपने सारे कार्यो का निष्पादन सही समय पर कर ले ताकि काम का कोई बोझ न रहे और आपको अपने मालिक की डाट न सुननी पड़े ।नकारात्मक विचारों को मन से दूर करने की सलाह गणेशजी देते हैं। खान-पान में ध्यान रखिएगा। वाहन चलाते समय अनिष्ट घटना न हो इसका ध्यान रखिएगा। आकस्मिक धन का खर्च होगा। किसी कारणवश बाहर जाने का प्रसंग उपस्थित होगा। मध्याहन के बाद बौद्धिक अथवा साहित्यिक प्रवृत्तियों में रचेपचे रहेंगे। मानसिकरुप से अस्वस्थ होंगे। संतानों के प्रश्नों से मानसिक व्यग्रता बढेगी। धन का खर्च अधिक न हो इसका ध्यान रखिएगा।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

शकी स्वभाव के चलते आपको हार का मुँह देखना पड़ सकता है। अगर आप अपनी रचनात्मक प्रतिभा को सही तरीक़े से इस्तेमाल करें तो वह काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होगी। हो सकता है कि आप अपने परिवार के लोगों की सभी बातों से सहमत न हों, लेकिन आपको उनके तजुर्बे से सीखने की कोशिश करनी चाहिए। प्यार का जज़्बा ठण्डा पड़ सकता है।अनुकूलता और प्रतिकूलता से मिला-जुला दिन रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। व्यावसायिक रूप से आप नई विचारधारा अमल में लाएँगे। आलस्य और व्यग्रता बने रहेंगे, इसलिए स्वास्थ्य के प्रति ध्यान दीजिएगा। प्रतिस्पर्धीयों के साथ वाद-विवाद में न उतरिएगा। अग्नि, जल और अकस्मात से सावधानी बरतिएगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। व्यापारियों को धन की लेन-देन में प्रवास करने से लाभ होगा। व्यवसाय में पदोन्नति होगी। बच्चों की प्रगति से मन पर प्रसन्नता छाई रहेगी। गृहस्थजीवन आनंदपूर्वक बीतेगा।

कमेंट बॉक्स में श्री भोलेनाथ लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.