प्रेम भविष्यवाणी : 26 मार्च से 30 मार्च तक,क्या लिखा है आपके भाग्य के बारे में

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Mar 2020 07:45:13 AM
424895168526293

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

अगर आप बहुत अच्छा सम्बन्ध बनाये रखना चाहते हैं तो यह बहुत जरूरी है कि आप अपने अहंकार को छोड़ दें | आपकी तंग सोच और अहंकार से आपके पारिवारिक जीवन में कई परेशानियां आ सकती हैं | अगर आप छोटे विवादों को बड़ी समस्याओं में तब्दील नही होने देना चाहते तो अभी संभल जाएँ | जो मामला अभी चल रहा है उसे अपने से अलग नजरिये से देखने की कोशिश करें |अपने और अपने साथी के सामूहिक निर्णय के अनुसार किसी भी मित्र की सलाह पर ध्यान न दें और काम करें। आप दोनों कुछ क्वालिटी टाइम एक साथ बिताने की उम्मीद कर सकते हैं। यह लंबे समय से अतिदेय है। यदि आप एक भक्षी हैं, तो आप रसोई घर में तूफान ला सकते हैं और अपने प्यार का दिल जीत सकते हैं। अपने पसंदीदा रेस्तरां में एक कैंडल लाइट डिनर भी एक शानदार विचार है। हालांकि सी फूड खाने से बचें।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आपको अपने रिश्ते में ऐसा आभास हो रहा है की सब कुछ सही है और ये रिश्ता काफी मजबूत रहेगा और आगे तक जायेगा । ये रिश्ता शादी में भी बदल सकता है । लेकिन क्रियान्वयन से पहले थोड़ा शांत दिमाग से सोचे और तब आगे बढे । जो आप सोच रहे है वो सही होगा या आपको कुछ ऐसा मिलेगा , जिसकी आप अभी तक अनदेखी कर रहे थे । रहस्य को अपने दिल के करीब न रखें। इसे अपने साथी के साथ साझा करें और आपको माफ़ किया जा सकता है। हालांकि, वक्तृत्व कौशल और तथ्यों की मीठी कोटिंग को सावधानी के उपाय के रूप में सलाह दी जाती है। जितना हो सके सच्चाई के करीब रहने की कोशिश करें। यह विश्वास बनाने और आने वाले समय के लिए एक पूर्ण संबंध के लिए मार्ग प्रशस्त करने में मदद करेगा।



मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आप जैसा रोमांटिक पार्टनर चाहते थे, आपकी उस इच्छा में अब कुछ बदलाव आ गया है ,ऐसा आपको लगेगा |आप अभी बनावटी सा रोमांस कर रहे हैं लेकिन अब आप इसके बारे में गंभीरता से सोचना शुरू कर देंगे और रोमांस में अपने हमसफ़र को तलाश करने की कोशिश करेंगे | इससे आपको कुछ समस्याएँ हो सकती हैं क्योंकि अच्छे हमसफ़र इतनी आसानी से नही मिलते लेकिन आप इन सब चुनौतियों के लिए भावनात्मक रूप से तैयार हैं |आपको अपने साथी से बहुत निकट भविष्य में सभी विश्वास और समर्थन की आवश्यकता होगी।दिन आपके मीठे दिल के परिवार और दोस्तों से मिलवाने का अच्छा समय है अगर आप दोनों इस साल शादी की योजना बना रहे हैं। टकराव से बचें और उन लोगों की उपेक्षा करें जो इतनी चापलूसी नहीं करते हैं।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आप नई दोस्ती और नए विस्तार के माध्यम बनाएंगे । आप एक खुशहाल भरी मुद्रा में रहेंगे और आपका हास्य भरा अंदाज दूसरों को प्रभावित भी करेगा । जो आप दोस्त बनायेंगे , वो आगामी वर्षो में बहुत बहुमूल्यवान साबित होगा परन्तु हो सकता है , अभी यह प्रतीत न हो । आप एक सहायक की मुद्रा में हैं और अपने मित्रों और परिवार की भरसक मदद करने के लिए तैयार हैं।आपके साथी के मित्र आपके प्रति बहुत अधिक रुचि दिखा सकते हैं, इसे नीचे करने का प्रयास करें।दूसरी ओर आपका साथी बहुत संवेदनशील होगा और पूरे दिन आपकी देखभाल करेगा। आपको अपने साथी से सामान्य से अधिक कॉल प्राप्त हो सकते हैं, आश्चर्यचकित न हों, खुश रहें। वह केवल आप पर अधिक ध्यान देने की कोशिश कर रहा है।

कमेंट बॉक्स में श्री साई बाबा लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.