ब्राह्मण होकर दे बैठी मुस्लिम अभिनेता को दिल, अब जल्द कर सकती है शादी

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Mar 2020 10:32:35 PM
4261675575881337
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों अभी नहीं तो दुनिया में बहुत सारे ऐसे सितारे आप लोगों को मिलेंगे जो कि काफी ज्यादा मेहनत करके एक अच्छा खासा मुकाम हासिल कर लिया है। अभिनय की दुनिया में कई सारे ऐसे सितारे मौजूद है जो धर्म और मजहब में नहीं बल्कि इंसानियत में बेहद विश्वास रखते हैं। और वह धर्म को ना मानते हुए इंसानियत को काफी ज्यादा मान देते हैं। आज हम आप लोगों को एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि पिछले 4 साल से अपने धर्म के बजाय दूसरे धर्म के अभिनेता के साथ रिलेशनशिप में है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वह कौन सी अभिनेत्री है तो जाने के लिए हमारे इस पोस्ट को अवश्य पढ़ें।

तो आइए जानते हैं विस्तार से:--

दोस्तों हम जिस अभिनेत्री के बारे में आज चर्चा कर रहे हैं उनका नाम शिवांगी जोशी है। जी हां दोस्तों आप लोगों ने बिल्कुल सही सुना शिवांगी जोशी जो कि आज के समय में टीवी जगत की काफी ज्यादा पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक है। दर्शकों के बीच उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और उन्हें काफी अच्छा प्यार भी मिलता है। हाल-फिलहाल शिवांगी स्टार प्लस के पॉपुलर शो यह रिश्ता क्या कहलाता है में मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आ रही है।

शो मे शिवांगी क्या अपोजिट नजर आ रहे हैं मोहसिन खान और यही वह भी नेता है जिसे शिवांगी पिछले 4 साल से वेट कर रही है। दोनों की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आता है और लोगों द्वारा इन्हें काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है।

दर्शक यह भी चाहते हैं कि दोनों असल जिंदगी में शादी कर ले पुलिस टो जैसा कि आप सभी को पता ही होगा मोहसिन खान मुस्लिम परिवार से आते हैं और शिवांगी का जन्म होने में एक ब्राह्मण परिवार में हुआ है लेकिन दोनों के परिवार वाले भी दोनों के रिलेशनशिप से काफी ज्यादा खुश हैं और दोनों के शादी के लिए किसी की रोक नहीं है। अगर ऐसा रहा तो दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

Copyright:timesofindia.com



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.