08 फरवरी की सुबह तक अचानक से पलट जाएगी इन राशियों की तकदीर, मिलेगी बड़ी सफलता

Samachar Jagat | Friday, 07 Feb 2020 06:43:57 AM
4280773573025880

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

हाल में हुई दुर्घटना या चोट से उत्पन्न मुश्किलों को सुलझाना इस समय आपके लिए बहुत बड़ी डील साबित हो सकती है। काम में अनावश्यक प्रतियोगिता में शामिल होने से बचे। इसकी जगह, अपनी रोज़ाना की दिनचर्या का पालन करें जिससे आपको लाभ होता है। बहुत से लोग आप पर और आपके प्रयासों पर निर्भर हैं जैसे आपके बच्चे, पालतू जानवर या अधीनस्थ। स्वयं सेवा या धर्मार्थ कार्य के माध्यम से यह समय है समाज सेवा का। आध्यात्मिक विश्वास मुश्किल स्थितियों में आपका मार्गदर्शन कर सकते हैं। अकेलेपन की भावनाओं को व्यक्त करने के लिए प्रियजनों के साथ समय बिताए।आपके व्यवहार में स्वस्थ होंने ,ख़ुशी और बेहतर सेहत की ख़ुशी अलग ही दिखेगी |आप दान करने के मूड में रहेंगे और अपनी ख़ुशी सबके साथ बांटने के लिए भी तैयार रहेंगे |इससे आप सबके बीच लोकप्रिय हो जायेंगे |

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आप लम्बे समय से अपने अतीत को लेकर शांत हैं लेकिन अब कुछ महत्वपूर्ण व्यापारिक मामले आपको बोलने के लिए मजबूर कर देंगे। अभी आप दिमाग से काम लेना चाहते हैं और आपका बौद्धिक स्वभाव आपको आसानी से अपने विचारों को व्यक्त करने की अनुमति देगा। अपने आसपास के लोगों को जानना अच्छा विचार है। यह समय बात करने, सुनने और बाहर निकल कर अपनी पहचान बनाने का है। आप सिर्फ कुर्सी पर बैठकर और सोचकर कुछ भी नहीं कर सकते है। गलतियों की चिंता न करें, क्योंकि गलतियां सही शिक्षा देती हैं। भीड़ या थोड़ी मेहनत करने से कभी न डरें।काम करते हुए आप एक विस्तृत दृष्टिकोण को अपनाते है । यह आपका सकारात्मक पहलू है और इस सप्ताह के अंत में आपका दृष्टिकोण मौद्रिक लाभ में बदलेगा । जोड़-तोड़ से बचें और जो भी करे ईमानदारी से करे ।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

एक दुर्घटना या गलती आपको अकेला महसूस कराएगी या आलोचना का कारण बनाएगी। कड़ी मेहनत करना जारी रखें और प्रतिस्पर्धा को अनदेखा करें। स्वास्थ्य की बाधा चाहे वो अपनी हो या किसी प्रियजन की, आपको अस्पताल में जाने के लिए मजबूर कर सकती है। अभी आपको ऐसा महसूस होगा जैसे आध्यात्मिक शक्तियां आपके आसपास हैं। अपने दृष्टिकोण और सपनों से मिले ज्ञान पर विश्वास करें। अपने विचारों के साथ अकेले रहने के लिए समय निकालें। ध्यान करें और अपने बुजुर्गों और समझदार रिश्तेदारों से बातचीत करें। मन की शांति आवश्यक है, लेकिन केवल तभी जब आप परिवर्तन और आलोचना को स्वीकार करते हैं।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आप उन मामलों में अधिक रूचि रखेंगे, जिन्हें आप काफी समय से नज़रअंदाज़ कर रहे थे। अपने पड़ोसियों, सहपाठियों और दोस्तों से रिश्ता आपके लिए प्राथमिकता हो सकती है। इस अवधि में चर्चा और बहस की भी संभावना है। अपनी उपस्थिति का मूल्यांकन करें जिससे आपके आसपास के लोगों पर भी असर पड़ेगा। आपका ध्यान आपकी पेशेवर गतिविधियों पर होगा। अपने जुनून को नया मोड़ देने के लिए किसी भी हद तक जाना एक अच्छे विजेता की निशानी है।आपके काम की गुणवत्ता आपके काम की मात्रा के बजाय ज्यादा महत्व रखेगी । वफ़ादारी स्वागतयोगनीय होगी जो किसी भी मुश्किल स्थिति से आपको बाहर निकल देगी ।आपका खुशमिजाज होना ,मानसिक ताकत ,हंसी मजाक वाला स्वभाव और आपका स्वास्थ्य कुछ ऐसी चीजें हैं जिससे आपके आसपास लोगों को इर्ष्या हो सकती है |

कमेंट बॉक्स में श्री सूर्यदेव लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.