अफेयर के वजह से पति से लिया था तलाक, अब पछता रही है यह एक्ट्रेस

Samachar Jagat | Sunday, 15 Mar 2020 09:14:36 PM
4285397479839596
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों हम आप लोगों को एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो की वजह से अपने पति से तलाक ली थी। सिनेमा जगत में हर रोज नहीं आती है यहां कब की जोड़ी बन जाए और किसी को अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है इस पोस्ट में हम आप लोगों को अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो की वजह से अपने पति से तलाक ली थी पर अब वह काफी ज्यादा आ रही है अगर आप जानना चाहते हैं कि वह कौन सी अभिनेत्री इस पोस्ट को अवश्य पढ़ें।

जानते हैं विस्तार से:--

दोस्तों जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं है बल्कि टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी है। जी हां दोस्तों बता दे कि अभिनेत्री होने के साथ-साथ काफी ज्यादा सफल मॉडल भी है । अपने अभिनय करियर की शुरुआत धारावाहिक एक कहानी से की थी कई धारावाहिकों में भी नजर आ चुकी है।

हिंदुस्तान लोगों को बताते हैं कि वह भी दौरा बाजी में साल 2013 में विवियन डीसेना से शादी की थी। हालांकि साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया इन दोनों ने अपने रिश्ते को बचाने के लिए काफी ज्यादा कोशिश है कि .लेकिन अंततः इन दोनों को अलग होना पड़ गया।

आगे बता दें कि इनकी शादी बाबाजी के किसी दूसरे शख्स के साथ अफेयर के वजह से खत्म हुई थी। हालांकि दोराबजी को अपनी गलती पर पछतावा हो रहा है।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.