48 की उम्र में भी कुंवारी है, खूबसूरती ऐसी कि चांद भी शरमा जाए।

Samachar Jagat | Friday, 07 Feb 2020 06:39:44 AM
4299131775142683
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा तब्बू 48 साल की हो गई है। लेकिन अभी भी उनकी खूबसूरती में कोई खास कमी देखने को नहीं मिलती है। उम्र के इस पड़ाव पर पहुंच जाने के बाद भी तब्बू ने शादी नहीं की है जी। हां दोस्तों उन्होंने शादी क्यों नहीं की इस बात का पुख्ता जानकारी फिलहाल किसी के पास नहीं है। तब्बू हिंदी सिनेमा जगत की सबसे दमदार अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है खास बात तो यह है कि उन्हें पुलिस ऑफिसर के किरदार में लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया।

आपको बताना चाहेंगे कि तब्बू काफी ज्यादा लंबे समय के बाद एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है जी। हां दोस्तों बहुत जल्द एक्ट्रेस सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ तेलुगु फिल्म अल्लाह बैकुंठपुर मोलू में नजर आएगी। कुछ समय पहले ही तब्बू को अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ म्यूजिकल नाइट में सपोर्ट किया गया। इस दौरान दोनों का एक साथ का जबर्दस्त अंदाज देखने को मिला।

तब तब हमेशा की तरह इस म्यूजिकल नाइट के दौरान बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी जी हां दोस्तों लुक की बात करें तो इस दौरान तब्बू ब्लैक कलर की स्टनिंग साड़ी में बला की खूबसूरत दिखाई दे रही ही। साड़ी के 7 गोल्डन ईयररिंग्स रेड लिपस्टिक और वन एक्ट्रेस के लुक को चार चांद लगा रहे थे।

आगे आगे बता दे कि अभिनेत्री तब्बू की आगामी फिल्म अल्लाह बैकुंठपुर मनो इसी महीने यानी 12 जनवरी को पर्दे पर रिलीज होने वाली है। उम्मीद बताई जा रही है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर सकती है।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.