नवंबर के महीने में आपके मुँह से निकली हर बात होगी पूरी, 5 राशियों पर प्रसन्न है शनिदेव

Samachar Jagat | Thursday, 31 Oct 2019 05:24:17 AM
4304645542657528

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें, वह सभी राशि नीचे दी गई हैं।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नवंबर के महीने में आप पर शनिदेव की दया-दृष्टि बनी रहेगी जिससे आपके मुँह से निकली हर बात पूरी होगी। आपके पास धन-दौलत की कमी नहीं रहेगी। आपके घर-परिवार में लगातार खुशियां आएंगी। सभी कामों में आपको सफलता हासिल हो सकती है। आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। आप किसी समारोह में जाने की योजना बना सकते हैं, साथ ही वहां पर आपकी किसी बचपन के मित्र से मुलाकात हो सकती है। सामाजिक लोग आपकी ईमानदारी से प्रभावित होंगे। कुछ नए अनुभवों के लिए आपको तैयार रहना चाहिए। छात्रों के लिए यह माह बेहद खास रहने वाला है, साथ ही उनका ध्यान पढ़ाई-लिखाई पर केन्द्रित रहेगा। माता-पिता की सलाह आपके लिए लाभदायक हो सकती है।

ऑफिस में आपका कॉन्फीडेन्स देखकर बॉस आपसे खुश होंगे। अगर किसी नए काम की शरूआत करने की सोच रहे हैं, तो आगे चलकर आपको काफी फायदा होगा। आपको अचानक कहीं से धन लाभ होगा। लवमेट किसी ट्रिप पर जाने का प्लान बनायेंगे। बिजनेस पार्टनर के साथ मिलकर किये गए कामों में आपको फायदा होगा। आपका आने वाला समय बहुत ही शुभ रहने वाला है। आपको अपने भाग्य और समय का पूरा साथ मिलेगा जिसकी वजह से आप जो कार्य करेंगे उसमें आपको अपार सफलता मिलेगी। आपका स्वास्थय बेहतर बना रहेगा।

वह 5 राशियां मेष, कुम्भ, तुला, मिथुन और धनु राशि है। दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय शनिदेव" लिखकर इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.