झोपड़ी भी बन जाएगी महल, 2020 से लेकर 2025 तक इन 6 राशियों की कुंडली में बना शुभ राजयोग

Samachar Jagat | Thursday, 13 Feb 2020 09:00:11 PM
4427137904076342

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।



loading...

इन राशि वाले लोगों पर माँ लक्ष्मी की शुभ दृष्टि बन रही है, आप नया कार्य-व्यवसाय प्रारंभ कर सकते हैं, बड़े-बुजुर्गों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, संतान की ओर से कोई उत्साहवर्धक समाचार मिलेगा, जिससे आपकी खुशियां दुगुनी हो जाएंगी, धर्म-कर्म में रुचि रहेगी, कोर्ट व कचहरी के कार्य की बाधा दूर होगी, कार्यक्षेत्र में धन प्राप्ति के नए स्रोत विकसित हो सकते हैं, नौकरी में मान-सम्मान और तरक्की मिलेगी।

मेहमानों का आगमन होगा, आपके कुछ नए दोस्त बनेंगे, किसी काम को पूरा करने में आसपास के लोगों से आपको मदद मिलेगी, आपको व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ मिलने की पूरी उम्मीद है, दैनिक कार्यों में आपको पूर्ण रूप से सफलता मिलेगी, लवमेट एक-दूसरे को समझने की कोशिश करेंगे जिससे रिश्ते अच्छे होंगे, किसी काम को नए तरीके से करने की सोचेंगे, आपके घर परिवार में खुशियां और चहल-पहल रहेगी।

जीवनसाथी का प्यार और सहयोग बना रहेगा, अनुभवी लोगों की सलाह आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है, आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा, नए लोगों से मुलाकात होने से भविषय में आपको फायदा मिलेगा, परिवार में सबके साथ किसी खास मामले पर बातचीत होगी, आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे, वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी।

जिन भाग्यशाली राशियों की हम चर्चा कर रहे थे वह मेष, कन्या, मिथुन, मीन, वृषभ और कर्क है, दोस्तों कमेंट बॉक्स में सच्चे से "जय माँ लक्ष्मी" लिखना ना भूलें।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.