जिस घर से धक्के मार कर निकाला गया था, कामयाब होते ही उस घर को खरीद लिया इस अभिनेता ने

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jan 2020 03:40:51 PM
462340117650102
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, आज की पोस्ट में हम आपको एक ऐसा अभिनेता के बारे में बताएंगे. जिस घर से धक्के मार कर निकाल दिया गया था और उन्होंने कामयाब होते हैं उस घर को खरीद लिया था.

तो चलिए जानते हैं विस्तार से-

दोस्तों हम किस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार है. जी हां दोस्तों अक्षय कुमार का जन्म पंजाब के अमृतसर में हुआ था. वह एक गरीब फैमिली से ताल्लुक रखते थे. उनके परिवार में एक्टर बनने वाले वह पहला इंसान है लेकिन अक्षय कुमार आज जितने कामयाब है उनका जीवन उसे गए थे तो वह काम के लिए दर-दर भटक रहे थे.

तब तक एक फोटोग्राफर ने उन्हें मॉडलिंग करने का सुझाव दिया. लेकिन मॉडलिंग के फोटोशूट करवाने के लिए अक्षय कुमार के पास पैसे नहीं थे तो वह बड़े घर की दीवार के सामने जब फोटोशूट करो आ रहे थे. तो घर उस घर के वॉचमैन ने उन्हें घर से मारकर धक्के बाहर निकाल दिया था. लेकिन कामयाब होते ही अक्षय कुमार ने उसी घर को खरीद लिया था .

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.