होनी को कोई नहीं टाल सकता, अप्रैल से दिसंबर तक बुलंदियों को छू रहा इन 5 राशियों का नसीब

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Apr 2020 10:29:44 AM
482605546536639

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है।

आपकी मुलाकात अपने सपनों के साथी से हो सकती है, आपको किसी अप्रत्याशित व्यक्ति से उपहार भी मिल सकता है, आप कार्यक्षेत्र में कुछ बढ़िया कर सकते हैं, आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे, आपके पास अपनी सेहत और लुक्स से जुड़ी चीज़ों को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा।

व्यापार को मजबूती देने के लिए आप कोई अहम कदम उठा सकते हैं, जिसके लिए आपका कोई करीबी आपकी आर्थिक मदद कर सकता है, पारिवारिक ज़िम्मेदारियों का बोझ बढ़ेगा, लेकिन आप उन्हें अच्छे से संभाल लेंगे, प्रेम के दृष्टिकोण से यह समय उत्तम है, आपके सहकर्मी आपको अधिक समझने की कोशिश करेंगे, जरूरी कार्यों में परिवार वालो का सहयोग प्राप्त होता रहेगा, जीवन में तरक्की मिलने से परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा, आप खुद को सेहतमंद महसूस करेंगे।

स्टूडेंट्स के लिए समय बेहतरीन रहने वाला है, आपको अपने करियर में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे, लवमेटस के बीच कटुता दूर होगी और रिश्तें में मधुरता आएगी, आपके द्वारा आरंभ किया गया नया कार्य फायदेमंद साबित होगा, शेयर बाजार में निवेश करने पर आपको फायदा हो सकता है, पति-पत्नी के बीच अच्छे संबंध स्थापित होंगे, सरकारी नौकरी में पदोन्नति के योग नजर आ रहे हैं।

जिन भाग्यशाली राशियों के बारे में हम बात कर रहे हैं वह मेष, धनु, सिंह, तुला और कर्क राशि के जातक हैं, आप सभी भक्त धन की देवी मां लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए कमेंट में सच्चे मन से "जय मां लक्ष्मी" अवश्य लिखें, आपकी हर मनोकामना पूर्ण होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.