जिस खिलाड़ी पर मरती है लाखों लड़कियां, उस क्रिकेटर पर फिदा है यह खूबसूरत हसीना।

Samachar Jagat | Friday, 07 Feb 2020 06:39:48 AM
505164513247256
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने काफी लंबे समय से कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। धोनी ने अपना अंतिम मैच साल 2019 के आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेला था और यह आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला था। जिसमें भारतीय टीम को करारी हार झेलनी पड़ी थी इसी के साथ भारतीय टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो गई थी जैसा कि आप सभी को पता ही होगा कि ऋषभ पंत को महेंद्र सिंह धोनी का उत्तराधिकारी माना जाता है। हालांकि ऋषभ पंत को न्यूजीलैंड के विरुद्ध पांच टी20 मैचों की सीरीज के एक भी मुकाबले में जगह नहीं मिली।

लोकेश राहुल को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खिलाया गया ऋषभ पंत ने लगातार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के खराब प्रदर्शन किया है। इस पोस्ट में हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो ऋषभ पंत को बहुत ज्यादा पसंद करती है। इस अभिनेत्री का नाम शायद आपको हैरान कर देगा तो चलिए जानते हैं। हम बात कर रहे हैं पटौदी खानदान के नवाब और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की। सारा अली खान ने बॉलीवुड के फिल्म केदारनाथ के डेब्यू किया था सारा अली खान अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा अली खान भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को काफी ज्यादा पसंद करती है। आईपीएल के दौरान ऋषभ पंत को और सारा अली खान की मुलाकात हुई थी सारा अली खान ऋषभ पंत की बल्लेबाजी की दीवानी है।

दोस्तों आप लोगों को क्या लगता है? इन दोनों को शादी कर लेना चाहिए हमें कमेंट में जरूर बताइए धन्यवाद।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.