19 जनवरी की सुबह होते ही फूलों की तरह महक उठेगा इन 7 राशियों का जीवन, मिलेंगे शुभ समाचार

Samachar Jagat | Sunday, 19 Jan 2020 05:39:31 PM
528694543071279

इन राशि वाले लोगों पर शनिदेव की शुभ छाया बनी रहेगी, कारोबार से संबंधित नई योजनाओं से लाभ होगा, व्यापारिक क्षेत्र में अच्छा मुनाफा मिलने का योग बन रहा है, कार्यस्थल पर कुछ अच्छे बदलाव होंगे, जो आपके लिए बेहद खास होंगे, घर-परिवार में खुशियों का आगमन होगा, जीवनसाथी से प्रेम और विश्वास बढ़ेगा, परिवार में आनंद एवं उत्साह का माहौल बना रहेगा, जीवन में आने वाली सभी परेशानियों का अंत होगा।

संतान से जुड़ा हुआ बड़ा शुभ समाचार मिल सकता है, जिससे आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, अगर आप किसी से सच्चा प्रेम करते हैं तो उसके सामने प्रेम प्रस्ताव रख सकते हैं, जिसमें आपको सफलता मिलने के योग हैं, सरकारी कार्यों से वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा लाभ के अच्छे योग हैं।

पूर्ण स्वास्थ्य के लिए नियमित रूप से योग और ध्यान का सहारा लें, किसी खास काम से आपको यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जिससे घर का माहौल खुशनुमा बनेगा, इन राशि के जो लोग अविवाहित हैं उन्हें विवाह का प्रस्ताव मिलेगा, संतान के प्रति निश्चिंत रहे यह समय उनके भाग्योदय का है, आपको अपने सभी कार्यों में सफलता हासिल होगी।

वह 7 राशियां कुम्भ, मेष, कन्या, तुला, सिंह, तुला और मिथुन है, दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय शनिदेव" लिखना न भूलें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.