इन सितारों के साथ सलमान खान काम करने को कभी राजी नहीं होंगे, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान।

Samachar Jagat | Friday, 07 Feb 2020 07:09:52 AM
536955388800219
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों बॉलीवुड में अक्सर ही आपको बहुत सारा ड्रामा देखने को मिलता है। कभी किसी का ब्रेकअप हो जाता है तो कभी किसी का पांच अब देखने को मिलता है कई बार बॉलीवुड में सितारों के बीच में अनबन और झगड़े की खबरें कई बार सुनते रहते हैं। सलमान खान के साथ भी कई बार ऐसा हो चुका है। आज हम आपको उन सितारों से अवगत कराने जा रहे हैं जिनके साथ सलमान खान कभी काम करना नहीं चाहेंगे। तो आइए जानते हैं विस्तार से।



loading...

ऐश्वर्या राय बच्चन- किसी समय सलमान खान ऐश्वर्या से बहुत प्यार करते थे लेकिन ऐश्वर्या ने ब्रेकअप कर के विवेक हां का हाथ थाम लिया था।

विवेक ओबरॉय-दोस्तों विवेक ओबरॉय की वजह से स्वर या और सलमान खान का ब्रेकअप हुआ था जिसके बाद सलमान खान को विवेक ओबरॉय से नफरत हो गई थी कहा तो यह भी जाता है कि बॉलीवुड में विवेक को उसके बाद फिर मिलने मुश्किल हो गया था।

रणबीर कपूर- दोस्तों सलमान खान कैटरीना को बहुत ज्यादा प्यार करते थे। लेकिन फिर रणबीर कपूर ने कैटरीना की जिंदगी में एंट्री ली जिससे उन दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद से ही सलमान खान रणबीर को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं।

शाहिद कपूर- ऊपर के तीनों मामलों में हीरोइन मुख्य वजह थी लेकिन शाहिद कपूर से नाराज होने की वजह अलग थी। शाहिद कपूर ने शूटिंग के दौरान सलमान खान को पूछ डांस के स्टेप दिखाने की कोशिश की थी सलमान खान को यह पसंद नहीं आया कि कोई उन्हें यह बताएं कि डांस कैसे करना है? उसके बाद से ही दोनों कभी बात नहीं करते।

आमिर खान- दोस्तों। फिल्म अंदाज अपना अपना में आमिर खान और सलमान खान ने साथ काम किया था। आमिर खान ने एक बार अपने बयान में कहा था कि वह सलमान खान के साथ कभी काम नहीं करेंगे ऐसे में सलमान और आमिर को आप कभी एक साथ नहीं देख पाएंगे।

जॉन अब्राहम - सलमान खान के वर्ल्ड टूर के दौरान सलमान खान और जॉन अब्राहम के बीच कुछ परेशानी हो गई थी उस बात को कभी मीडिया के सामने नहीं आने दिया गया। लेकिन उसके बाद से ही दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करते। सलमान खान जब एक बार किसी से नाराज हो जाते हैं तो फिर उसके साथ काम नहीं करते। दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

Source: Google Search, bollywoodlife, uc news


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.