कभी अक्षय संग मंदिर में की थी सगाई, अब अपने पति के साथ सरेआम प्यार जताती आई नजर

Samachar Jagat | Thursday, 26 Mar 2020 12:50:35 PM
565194746471197

नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.



loading...

नमस्कार दोस्तों, जैसा की आप लोगों को बेहतर अच्छी तरह से पता ही होगा कि बॉलीवुड के बेहद यह दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं अक्षय कुमार। परंतु अक्षय कुमार की लव लाइफ भी लोगों में काफी ज्यादा चर्चा में बनी रहती है। आप लोगों को पता ही होगा कि उनके बारे में लव लाइफ के बारे में कितनी ज्यादा चर्चाएं होती रहती है। बॉलीवुड में कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां भी रह चुकी है जिनके साथ अक्षय कुमार की अफेयर के चर्चे हमेशा सुनने को मिलती रहते थे।

हम अपनी आर्टिकल में अक्षय कुमार के बारे में ऐसे ही एक अभिनेत्री के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं जिनका नाम सुनकर आप भी हैरान हो जाओगे।

तो आइए तो आइए जानते हैं विस्तार से................................

कभी अच्छा संग मंदिर में की थी सगाई:--

अभिनेत्री जिसके बारे में आज हम चर्चा कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि रवीना टंडन है। जी हां दोस्तों आप सभी के बारे में बेहतर ही अच्छी तरह से जानते होंगे कि एक समय ऐसा था जब रवीना और अक्षय के अफेयर के चर्चे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में बनी रहती थी। चारों तरफ सोशल मीडिया में उनके अफेयर की खबरें फैली हुई थी पुलिस टॉप अक्षय और रवीना एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा समय तक रिलेशनशिप में बने हुए थे। इन दोनों के लव स्टोरी 1994 में मोहरा फिल्म की शूटिंग के दौरान शुरू हो चुकी थी।

आगे बता दे कि उस समय उनकी शादी की खबरें भी सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होने लगी थी परंतु आकर जानकारी के लिए आगे बताते चले कि शादी की खबरें तो अफवाह बन गई थी लेकिन सूत्रों के अनुसार इन दोनों ने मंदिर में सब लोगों से छुपकर सगाई कर ली थी पुलिस स्टाफ आगे बता दे सगाई करने के बाद यह दोनों एक दूसरे से बेहद नजदीक आ गए लेकिन रवीना टंडन और अक्षय कुमार का ब्रेकअप रेखा के वजह से हो गया। दोस्तों यह दोनों शादी करना चाहते थे जिसके कारण दोनों के बीच में रेखा गई जिसके वजह से दोनों अलग हुए थे।

अब अपने बुरे पति के साथ सरेआम प्यार जताते आई नजर:--

दरअसल आपको हम बता दें कि अपना और इनके पति की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से मानो तो आपकी तरह वायरल हो रही है पुलिस स्टाफ जिसमें रवीना टंडन अपने पति के साथ रोमांस करती हुई बेहद खुश नजर आ रही है।

जैसा कि आप इन तस्वीरों में देखिए सकते हैं कि वह ग्रीन कलर के लहंगे में कितनी ज्यादा शानदार खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही है तो वहीं के पति सफेद दाढ़ी में काफी ज्यादा बुरे भी दिख रहे हैं पुलिस टॉप यह कहना कुछ भी गलत नहीं होगा कि रवीना टंडन के आगे इनके पति कुछ ज्यादा ही बुरे लग रहे हैं।

वहीं इसके अलावा अगर आप देखे तो इन तस्वीरों में ध्यान से की रवीना टंडन कैसे अपने पति के बाहों में प्यार करते हुए और जताते हुए नजर आ रही है।

दोस्तों, हमें नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें और हां कृपया करके लाइक, फॉलो, कमेंट और शेयर करना ना भूले. धन्यवाद !+ Follow / फॉलो करें UC We-Media Account "TRIPTI BEAUTIFUL" को, और पायें Entertainment से संबंधित सटीक जानकारी. साथ ही आर्टिकल्स आपको पसंद आए तो Comment, Like और Share करना न भूलें.


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.