अगर यह अभिनेता बॉलीवुड में टिक जाता तो तीनों खानों की कर सकता था छुट्टी

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Jan 2020 09:12:36 PM
575438134145225
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, आज के पोस्ट में हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं. जो अगर बॉलीवुड में टिक जाता तो तीनों खानों से आगे निकल जाता है या फिर हम कह सकते हैं कि वह तीनों खानों की छुट्टी कर सकता था.

तो आइए जानते हैं विस्तार से-

दोस्तों उस अभिनेता का नाम सनी देओल है. वर्ष 1983 में बॉलीवुड की फिल्म बेताब से अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले सनी देओल अपने जमाने के सुपरस्टार थे. 1990 के बाद सनी देओल ने दामिनी जीत घातक घायल बॉर्डर गदर इंडियन जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया हुआ है. जिनके डायलॉग आज भी लोगों को अच्छी तरह से याद है.

सनी देओल को 90 के दशक का सबसे बड़ा सुपरस्टार कहा जाता था. जी हां दोस्तों बता दे कि सनी देओल ने सबसे ज्यादा हिट सुपरहिट और सनी देओल का फिल्म बॉलीवुड की एक ऐसी फिल्म है. जिसने सबसे ज्यादा टिकट बनाया है .जिसे आज तक किसी ने नहीं तोड़ा है आपको बता दें कि फिल्म में लगभग 1.5 करोड़ थे 90 के दशक में सनी देओल का स्टारडम बॉलीवुड के तीनों खानों से भी बड़ा था.बाजी सनी देओल की फिल्मों ने ही मारी हुई है. अब तक आमिर खान और सनी देओल की फिल्म में तीन बार बॉक्स ऑफिस पर भी चुकी है .लेकिन हर बार बॉक्स ऑफिस पर बाजी सनी देओल की फिल्मों नहीं मारी है.

जी हां दोस्तों सनी देओल और सलमान खान ने 1996 में प्रदर्शित हुई फिल्म जीत में एक साथ काम किया था .इस फिल्म में सनी देओल द्वारा कर्ण की भूमिका निभाई गई थी. इस किरदार में एक साइकिल लग रहे थे. जी हां दोस्तों अगर सुपरस्टार समय के लिए बॉलीवुड में और अच्छी तरह से जाते तो आज वह बॉलीवुड में भी बड़े सुपरस्टार बन सकते थे से दूर चले गए हैं. सनी देओल की फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा एक ऐसी फिल्म है. जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं सनी देओल के हमारे इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट जरुर करें धन्यवाद.

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.