साप्ताहिक भविष्यवाणी: 19 मार्च से 25 मार्च तक कैसा रहेगा आपका नसीब, जानिए अपनी राशि का हाल

Samachar Jagat | Friday, 20 Mar 2020 09:44:16 AM
60252343731304

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

अब समय है नयी शुरुआत का। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, ज़रूरी अपॉइंटमेंट्स लें और नुकसानदेह आदतों से बचे। अभी आप कुछ बदलाव चाहते हैं, शायद एक नए हेअरकट या फैशन को लेकर। आत्म मूल्यांकन इस सप्ताह उचित है। अपनी ताकत और सीमाओं के संपर्क में रहें। अपने अच्छे भाग्य पर विश्वास रखें और चिंताओं को छोड़ दें। याद रखें, ख़ुशियाँ चिंताओं को छोड़ने और परिवर्तन की ज़रूरत को स्वीकार करने से आती हैं।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आपका दिमाग केवल निजी मामलों और अतीत के मुद्दों पर केंद्रित है। अभी आप अधिक बोलने या खुद को स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने के इच्छुक नहीं हैं। आप अपने सवालों के उत्तर अत्तीत में खोज रहे हैं। शांति से सोचने और ध्यान के लिए यह समय उपयुक्त है। याद रखे, कभी कभी लालसाएं इतनी अधिक बढ़ जाती हैं कि उन्हें प्राप्त न करने से मानसिक पीड़ा होती है। आप अपनी सीमाओं के बारे में अच्छे से जानते हैं फिर वो चाहे शारीरिक हों या भावनात्मक। उपलब्धियों, प्यार और रचनात्मकता के लिए भी यह समय बेहतरीन है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

इस चरण में आप खुद के सबसे अधिक विश्वसनीय पहलू के सम्पर्क में आ सकते हैं। यह वो प्रक्रिया है जिसमें आपको आत्मा की खोज और वास्तविक मूल्यांकन की ज़रूरत हो सकती है, जैसे आप कौन हैं, आप क्या चाहते हैं और किसी दिशा में काम कर रहे हैं? आध्यात्मिक अंतर्दृष्टि और ध्यान आपके मार्गदर्शन के लिए उपयोगी हो सकते हैं। अपनी तंदुरुस्ती को प्राथमिकता दें और डॉक्टर या काउंसलर से मिलें। जीवन में स्पष्ट दृष्टिकोण और जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं, उसे हासिल करने के लिए सामाजिक सेवा और धर्मार्थ कार्य में व्यस्त रहें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

इस हफ्ते आपका ध्यान निजी मामलों और अतीत के मुद्दों पर है। यह वो समय है जब आप कम बोलना चाहते हैं। घर या काम पर आप काम का अधिक बोझ महसूस करेंगे। पुराने या बेकार मुद्दों को खींचना और दूसरों के झगडे में पड़ने से बचें। अतीत तब तक आपके भविष्य को सुधारने में आपकी मदद कर सकता है जब तक आप अपनी गलतियों को न सुधारें। इस सप्ताह आपको अपनी व्यक्तिगत सीमाओं के बारे में स्पष्ट रूप से अवगत कराया जाएगा। यह समय भी गुजर जाएगा और आप उपलब्धियों और प्रतिष्ठा के मार्ग पर अग्रसर होंगे।

कमेंट बॉक्स में श्री साई बाबा लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.