फिल्मों में सिर्फ अपनी आवाज देकर हैं करोड़ों कमा लेते हैं यह सितारे

Samachar Jagat | Saturday, 18 Jan 2020 10:23:19 PM
633798743229735
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, आज के पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्होंने बहुत ही अच्छी और दमदार एक्टिंग की हुई है. यहां तक कि उनकी सिर्फ आवाज से फिल्में हिट हो जाती है.

तो आइए जानते हैं विस्तार से-

शाहरुख खान- शाहरुख खान का नाम बॉलीवुड के टॉप और अमीर अभिनेताओं में लिया जाता है. शाहरुख खान अपनी एक्टिंग के अलावा फिल्मों में अपनी आवाज देकर भी करोड़ों की कमाई कर लेते हैं. इस साल रिलीज हुई हॉलीवुड की एनीमेटेड फिल्म द लायन किंग में शाहरुख खान ने मुफसा को हिंदी में अपनी आवाज दी थी. जिसके लिए शाहरुख खान को 12 करोड़ की फीस मिली थी.

रणवीर सिंह- दोस्तों रणवीर सिंह ने फिल्म deadpool-2 में रयान रेनॉल्ड्स को हिंदी में अपनी आवाज दी थी. जिसके लिए रणवीर सिंह को तीन करोड़ की फीस मिली थी.

वरुण धवन- दोस्तों वरुण धवन बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार हैं. जो कम समय में बड़ा नाम कमाया है. इनके बेहतरीन एक्टिंग एक्शन और खूबसूरती के दुनिया में हर कोने में मौजूद है. फिल्मों में एक्टिंग के लिए मोटी फीस लेने के अलावा फिल्मों में अपनी आवाज देने के लिए भी करोड़ों की फीस लेते हैं. साल 2016 में रिलीज हुई मार्बल की सुपर हीरो एक्शन फिल्म अमेरिका सिविल वॉर में वरुण धवन ने सुपर हीरो कैप्टन अमेरिका कृषि में अपनी आवाज दी. जिसके लिए उन्हें दो करोड़ की थी.

अक्षय कुमार- अक्षय कुमार ने 2011 की साइंस फिक्शन फिल्म ट्रांसफॉमर्स डार्क ऑफ द मून में ऑप्टिमस प्राइम को हिंदी में अपनी आवाज दी थी. जिसके लिए उन्होंने दो करोड़ की फीस ली थी.

टाइगर श्रॉफ- दोस्तों टाइगर श्रॉफ एक्टिंग के अलावा फिल्मों में अपनी आवाज देकर करोड़ की कमाई कर लेते हैं. सितारों में टाइगर श्रॉफ का भी नाम शामिल है टाइगर श्रॉफ ने साल 2017 में रिलीज हुई. फिल्म स्पाइडर मैन होमकिंग में पीटर पार्कर टॉम हॉलैंड को हिंदी में अपनी आवाज की थी. जिसके लिए उन्हें लगभग एक करोड़ की फीस मिली थी.

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.