साल 2020 से लेकर 2033 तक की भविष्यवाणी, जानिए क्या लिखा हैं आपके नसीब में

Samachar Jagat | Wednesday, 20 May 2020 12:22:54 PM
654904282620436

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

मेष, वृष, मिथुन, कर्क

परिवारिक खुशियों में वृद्धि होगी, माता-पिता का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, वैवाहिक जीवन में सबकुछ बना रहेगा, आपकी दिनचर्या में बदलाव आने से आलस्य दूर हो सकता है, आप नियमित व्यायाम करेंगे, फिट एंड फाइन रहेंगे, कार्यों के लिए ठीक से योजना बना सकते हैं, कारोबार में लाभ होने के योग बन रहे हैं, कार्यों में भाई-बहन का सहयोग प्राप्त होगा, सही योजना के तहत करियर में बदलाव लायेंगे।

सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक

आप करियर में नए आयाम स्थापित करेंगे, विद्यार्थियों को किसी टॉपिक को समझने के लिए फ़ोन पर शिक्षकों का सहयोग प्राप्त होगा, आप परिवार के साथ समय बितायेंगे, परिवार में नन्हें मेहमान के आने का योग बन रहा है, कोई दोस्त आपसे मदद मांगेगा, दोस्त की मदद करके आपको ख़ुशी महसुस होगी, जीवनसाथी आपके व्यवहार से प्रसन्न रहेंगे, बच्चों का मन पढ़ाई में लगेगा।

धनु, मकर, कुंभ, मीन

आप अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभायेंगे, जीवनसाथी के कार्यों में मदद करेंगे। ऑनलाइन व्यापार कर रहे लोगों को मुनाफा होगा, मेडिकल से जुड़े कारोबारियों के लिए धन लाभ के योग बने हुए है, वर्क फ्रॉम होम कर रहे कर्मचारियों का काम समय से पूरा हो जाएगा, करियर में आगे बढ़ने के नए रास्ते खुलेंगे, लवमेटस अपने घर पर अपनी शादी की बात करें तो बात बन सकती है।

अगर आप भगवान शिव की प्रमाण पूजा करते हैं और कमेंट बॉक्स में सच्चे मन से "जय महादेव" लिखकर पोस्ट को लाइक और शेयर करते हैं तो आपकी एक-एक करके सभी मनोकामना पूर्ण होगी।




 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.