16 जनवरी गुरुवार की शुभ भविष्यवाणी जानिए

Samachar Jagat | Thursday, 16 Jan 2020 01:27:04 PM
662218188618647

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

यह समय नेटवर्किंग, नए व्यावसायिक और निजी कनेक्शन बनाने के लिए बेहतरीन हैं। दूसरे लोग आपके आकर्षण की तरफ आकर्षित होंगे और आपकी योजनाओं और विचारों में साझेदारी के लिए तैयार हैं। एक सलाहकार या अध्यापक की कंपनी में किसी यात्रा की भी संभावना है। यह आपके लिए कोई तीर्थस्थान हो सकता है, क्योंकि यह आपको नए आध्यात्मिक या शैक्षिक दृष्टिकोण से जोड़ेगा। अपने सामान और तंदुरुस्ती की सुरक्षा के लिए जीवन आपके मार्ग में जो भी दे, उसके लिए तैयार रहें।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

शांत व्यक्ति एक छायादार पेड़ की तरह है, जो हर ज़रूरतमंद को आश्रय प्रदान करता है। आप में हर परिस्थितियों में भी शांत बने रहने की कला है। इससे आपको नई साझेदारी और अपने लक्ष्यों तक पहुँचने का आसान तरीका प्राप्त होगा। यह एक असाधारण सप्ताह है जो आपको जादुई परिणाम प्रदान कर सकता है। मीडिया क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए भी यह हफ्ता लाभदायक है। अगर लेखन में आपकी रूचि है तो अपने सहयोगियों की मदद लें और आगे की योजनाएं बनाएं। अपनी दिलचस्पी के अनुसार पहला कदम उठायें और लोग आपका अनुसरण करेंगे।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आपका करिश्मा अभी आपके नए और पुराने दोस्तों को आकर्षित करेगा। नेटवर्किंग के लिए यह आदर्श क्षण हैं इसलिए नए क्लब या समूह का हिस्सा बने व नए लोगों से मिलें। आप किसी ऐसे शिक्षक या सलाहकार से मिल सकते हैं जो आपको एक अलग आध्यात्मिक दृष्टिकोण से जोड़ देगा। पिता के समान ऐसे व्यक्ति की मदद करें जिन्हे आपके सहयोग की ज़रूरत है। सेहत को प्राथमिकता दें और अपने भोजन के विकल्पों को ध्यान से चुनें। इस हफ्ते यात्रा की भी संभावना है। इस यात्रा का उपयोग कुछ नया सीखने और कुछ रिश्तों को मजबूत करने के अवसर के रूप में करें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

अगर आप का व्यवसाय मीडिया से जुड़ा हुआ है तो यह अवधि जीत और प्रशंसा से भरपूर है। सपने देखने, उत्साह बनाये रखने और लक्ष्य प्राप्त करने के लिए दृढ़ संकल्प ही आपकी उपलब्धियों की कुंजी है।आपमें से कुछ लोगों को महत्वपूर्ण फ़ैसला लेने के लिए बाध्य होना पड़ सकता है, जिससे आप तनावग्रस्त और चिंतित हो सकते हैं। बच्चे भविष्य की योजनाएँ बनाने की अपेक्षा घर के बाहर ज़्यादा समय बिताकर आपको निराश कर सकते हैं। व्यक्तिगत संबंध संवेदनशील और नाज़ुक रहेंगे। किसी भी तरह की साझीदारी करने से पहले उसके बारे में अपनी अंदरूनी भावना की बात ज़रूर सुनें।

कमेंट बॉक्स में श्री साई बाबा जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.