प्यार के लिए बनी मुस्लिम से हिंदू, अब शिवसेना पार्टी की है बड़ी नेता-दिखती है अप्सरा

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Mar 2020 10:32:26 PM
666304009624672
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों आज हम आप लोगों को एक ऐसी महिला नेता के बारे मैं बताने जा रहे हैं जो इस समय शिवसेना पार्टी की बहुत ही बड़ी कार्यकर्ता व नेता है। जी हां दोस्तों साथ ही साथ वह अपने पर्सनल लाइफ के बारे में भी बताएंगे जिसके बारे में जानकर आप पूरी तरह से चौक जाएंगे और उनकी खूबसूरती देखकर आप उनके दीवाने भी हो जाएंगे अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वह कौन सी अभिनेत्री है और वजह क्या है जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को अंत तक अवश्य पढ़े।

तो आइए जानते हैं विस्तार से:--

शिवसेना पार्टी की है बड़ी नेता

दोस्तों दीपाली सय्यद जो इसमें महाराष्ट्र की एक बहुत ही बड़ी युवा नेता मानी जाती है। जी हां दोस्तों आगे आप लोगों को बता दे कि दीपाली सय्यद इस समय शिवसेना पार्टी से जुड़ी हुई है और इस महिला कार्यकर्ता एवं नेता के रूप में महाराष्ट्र के सेवा कर रही है और कई सारे मुद्दों पर जहां पर उन्हें बोलना चाहिए वह अपनी बातें रखती है और सभी भाषाओं में भी भाषण देती है। आने वाले समय में वह महाराष्ट्र के किसी उच्च पद पर आपको बैठी हुई जरूर दिख सकती है।

प्यार के लिए बदला था अपना धर्म

दोस्तों दोस्तों दिवाली सैयद ने अपने करियर की शुरुआत एक डांसर और एक एक्ट्रेस के रूप में किया था। आगे बता दे कि 22 साल की उम्र में उन्हें एक हिंदू युवक से प्यार हो गया और उनसे शादी करने के लिए दीपाली ने अपना धर्म परिवर्तन कर दिया और उनसे शादी कर लिया और आज वह एकदम खुशहाल जिंदगी जी रही है और उनके दो बच्चे भी है। बात करें अगर उनकी खूबसूरती की तो वह इतनी ज्यादा खूबसूरत दिखती है कि कोई भी उसका दीवाना हो जाता है।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

Source:-filmy beat, amarujala



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.