माता लक्ष्मी ने लिया 4 राशियों को गोद, नवरात्रि से साल 2030 तक नहीं रहेगी किसी चीज की कमी

Samachar Jagat | Thursday, 26 Mar 2020 12:47:32 PM
69098500160641

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।



loading...

आने वाला समय आपके लिए खुशियों की सौगात लेकर आने वाला है, करियर में नए अवसरों की प्राप्ति होगी, कोई पुरानी मित्रता प्रेम संबंधों का रूप ले सकती है, इन राशि वाले लोगों को इन दिनों में बहुत बड़ा धन लाभ मिलेगा, घर में सुख, समृद्धि और वैभव का निवास होगा, आपको अपना सच्चा प्यार मिलने की पूरी-पूरी संभावना है, आपके सामाजिक सम्बन्ध मजबूत होंगे।

घर परिवार में खुशियों का वातावरण बना रहेगा, ऑफिस में आपको बॉस से वाहवाही मिलेगी, आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी, नवरात्र के शुभ अवसर पर देवी माँ आपके धन-धान्य में बढ़ोतरी करेगी, आपको ननिहाल पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलने के संकेत हैं, अचानक से आपको किसी समारोह में जाने का मौका मिलेगा, वहां बड़े-बड़े लोगों से मुलाकात आपको भविष्य में फायदा दिलायेगी।

आप लोगों के घर में सालों साल तक खुशियां ही खुशियां बनी रहेगी, आपका मानसिक तनाव खत्म होने वाला है, नौकरी पेशा वाले जातकों को नौकरी में तरक्की मिल सकती है, आपके कौशल आपको कार्य और आमदनी में अच्छे परिणाम देने वाले हैं, प्रेमी को इस समय के दौरान प्रेम प्रस्ताव दे सकते हैं, जो आपके लिए शुभ साबित होगा, आपके वैवाहिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी।

जिन राशियों की हम बात कर रहे हैं वह कुम्भ, वृषभ, तुला और मेष है, दोस्तों माता लक्ष्मी की शुभ कृपा पाने के लिए कमेंट बॉक्स में "जय माता लक्ष्मी" लिखकर इस पोस्ट को लाइक और शेयर करना ना भूलें।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.