बन गया राजयोग, 17 से 20 फरवरी तक अचानक पलट जाएगी 4 राशियों की किस्मत, मिलेगा पैसा और प्यार

Samachar Jagat | Monday, 17 Feb 2020 03:13:05 PM
695684712233088

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

आपका मन सामाजिक कार्यों की तरफ रहेगा, लोगों के बीच आपके व्यवहार की तारीफ होगी, आपकी भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होने की संभावना है, आर्थिक स्थिति बेहतर करने के लिए आप अपनी मेहनत जारी रखें, मेहनत के बल पर आप सफल होंगे, आप किसी बिजनेस में पैसा लगाने के बारे में किसी करीबी से विचार करेंगे, आपके मन में नए विचार आएंगे।

किसी काम को करने के लिए जीवनसाथी के साथ मिलकर योजना बनाएंगे, आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होने की संभावना है, लेकिन व्यर्थ की चीजों में पैसे खर्च करने से आपको बचना चाहिए, बड़े-बुजुर्ग अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, छात्र वर्ग अपने मित्रों से पढाई के विषय में मदद लेंगे, बिज़नेस के सिलसिले में आपको अचानक कहीं जाना पड़ेगा।

अचानक कोई मित्र आपसे घर पर मिलने आएगा, जिससे आपका कोई जरुरी काम पूरा होने की संभावना है, आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा बेहतर रहेगा, माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा, जिससे आप जीवन में आगे बढ़ने में सक्षम होंगे, आपका वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा, निसंतान दम्पतियों की गोद संतान सुख से भरने के योग हैं, आपके रुके काम तेजी से बनेंगे, आपके जीवन में आने वाली सभी प्रकार की विनाशकारी शक्तियों का नाश होगा, आर्थिक स्थिति में लगातार सुधार होगा।

जिन राशियों की हम बात कर रहे हैं वह मिथुन, तुला, मकर और कर्क है, दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय शिवा" लिखना ना भूलें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.