900 साल बाद कौवे पर सवार है शनिदेव, इन 3 राशियों को देंगे करोड़पति बनने का वरदान

Samachar Jagat | Saturday, 21 Mar 2020 08:28:02 AM
725141678534985

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।



loading...

शनिदेव की कृपा से कोई बड़ा फायदा का सौदा आपके सामने आ सकता है, किसी भी प्रकार की जरूरत होने पर आपको आसानी से मदद मिल जाएगी, आपका कामकाज में पूरा मन लगेगा, आपको सहयोग और समझौते का मन बना कर रखना होगा, आपको अपनी सोच में बदलाव करने की इच्छा महसूस हो सकती है, जो आपके लिए अच्छा भी है।

आपके आसपास के लोग आपके दृष्टिकोण की प्रशंसा करेंगे और आपको आपका लक्ष्य प्राप्त करने में मदद करेंगे, याद रखे, भविष्य में आप जिस फसल को काटना चाहते हैं उस बीज को अभी बोयें, छात्रों को उच्च अध्ययन के लिए बेहतर प्रस्ताव मिल सकते है, आपके कार्यक्षेत्र में कुछ नए बदलाव आयेंगे, शाम को किसी फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में जाने का मौका मिलेगा, छात्रों के लिए यह अच्छा रहने वाला है, पढ़ाई के प्रति आपकी रूचि बढ़ेगी, लवमेट डिनर पर जाने का प्लान बना सकते हैं।

भाई-बहनों के साथ रिश्ते बेहतर होंगे, कारोबारी वर्ग को नए टेंडर से आपको बड़ा मुनाफा होगा, घर के आसपास किसी सामाजिक आयोजन में आपकी भागीदारी होगी, कारोबार को बढ़ाने के लिये आपको कोई नया सुझाव मिलेगा, जीवनसाथी के साथ कही घुमाने जाएंगे, किसी सामाजिक कामकाज में आप ज्यादा बिजी रहेंगे, ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा।

वह 3 भाग्यशाली राशि कुंभ, तुला और मिथुन है, अगर आप भी अपने जीवन में दुखी हैं और धन की प्राप्ति करना चाहते हो तो पोस्ट को लाइक कर के कमेंट बॉक्स में ●●जय शनिदेव●● अवश्य लिखें, शनिदेव आपके भंडार धन से भर देंगे।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.