भारत का एकलौता ऐसा अभिनेता, जो सलमान खान से पंगा लेकर उन्हें हरा सकता है, जानिए कौन है वह

Samachar Jagat | Saturday, 04 Apr 2020 08:04:24 PM
759286057490554

नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, सलमान खान को बारे में जानते ही होंगे कि वह उन भारतीय कलाकारों में से एक अभिनेता है. जिसे कोई भी कलाकार पंगा लेना नहीं चाहता है, क्योंकि उनकी बस की बात नहीं होती है. जिसने भी सलमान खान से पंगा लेने का सोचा है.

इनमें से ज्यादा लोगों का कैरियर सलमान खान ने पूरी तरह से बर्बाद भी तो चुका है, लेकिन आज के पोस्ट में हम आप लोगों को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं. जो सलमान खान से पंगा ले सकता है और यहां तक कि उन्हें हरा भी सकता है.

 

अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वह कौन सा अभिनेता है, तो जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें.

तो आइए जानते हैं विस्तार से:--

दोस्तों, हम जीस अभीनेता से आप लोगों को मिलवाने वाले हैं. जो सलमान खान से टक्कर लेने के लिए तैयार रहता है वह कोई और नहीं बल्कि उनका नाम महेश बाबू है.

महेश बाबू एक दक्षिण भारतीय अभिनेता है. जो मुख्य रूप से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं. उनके काम को लोगों द्वारा काफी ज्यादा सराहा जाता है. महेश बाबू तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं.

आगे बता दे महेश बाबू ही एक ऐसे अभिनेता है. जो सलमान खान से पंगा लेने की पूरी क्षमता रखते हैं एवं बॉक्स ऑफिस पर इनकी फिल्मों की कमाई के मामले में पीछे भी छोड़ सकते हैं.

वैसे दोस्तों, आप लोगों को बता दें कि सलमान खान महेश बाबू की फिल्म पोकिरी का बॉलीवुड में रीमेक भी बना चुके हैं. जिसे वांटेड के नाम से रिलीज भी किया गया था.

आगे बता दे सलमान खान कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर भी रहा था और इसी फिल्म से सलमान खान का स्टारडम पहले के मुकाबले में और काफी ज्यादा बढ़ गया था. इस फिल्म के बाद सलमान खान का एक नया नाम सामने आ गया. लोग सलमान खान को राधे भाई के नाम से भी पुकारने लगे थे, क्योंकि वांटेड फिल्म में सलमान खान का नाम राधे रहता है.

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.