सिर्फ इस 1 राशि की कुंडली में पड़ रहे हैं माता लक्ष्मी के चरण, बदल जाएगी इनकी किस्मत

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Nov 2019 07:15:34 AM
914349567510431

राशिफल से संबंधित जानकारी सबसे पहले और सबसे सटीक पाने की चाह रखने वाले लोग सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

नमस्कार दोस्तों, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज के इस लेख में हम बात करेंगे उस 1 राशि की जिसकी कुंडली में माँ लक्ष्मी के शुभ चरण पड़ रहे हैं, जिससे इनकी किस्मत दिसंबर माह से पहले ही अचानक पलट जाएगी और इनके पास धन-दौलत के खूब साधन आएंगे। आपको आर्थिक रूप से अपने सगे-संबंधियों की मदद मिलेगी। करियर में आपको अपने गुरु का सहयोग प्राप्त हो सकता है।

आपके जीवन में बहुत ही शुभ बदलाव देखने को मिलेगा। आपको किसी योजना के तहत भविष्य में फायदा मिलने वाला है। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। खेतीबाड़ी के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को अच्छा लाभ मिल सकता है। भावी योजनाओं के लिए पूरी ईमानदारी से प्रयास करेंगे। सकारात्मक सोच और दूरदृष्टि से कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे। प्रेम संबंधों में खुशियां बनी रहेंगी। कोर्ट-कचहरी और विवादों से आपको राहत मिलेगी। पारिवारिक जरूरतों को आसानी से पूरा करेंगे।

परिवार वालों के साथ किसी टूर का प्लान बना सकते हैं। आपको मित्रों से कुछ बेहतर सलाह मिल सकती है। आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा, जिससे काम में मन कम ही लग सकता है। आपको किसी भी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से बचना चाहिए। आप जरूरतमंद लोगों की तरफ मदद का हाथ बढ़ा सकते हैं। किसी भी तरह के बड़े निवेश में किसी अनुभवी की सलाह लेना बेहतर रहेगा। छात्रों को अधिक मेहनत करने की जरुरत है।

वह राशि कोई और नहीं बल्कि मेष राशि है। दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय महालक्ष्मी" लिखकर इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.