डॉन से प्यार करने की वजह से इस अभिनेत्री का नहीं थामा किसी ने हाथ, जरूर जाने नाम

Samachar Jagat | Friday, 13 Mar 2020 12:58:42 PM
920657299171776
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, आप लोगों को तो पता ही होगा कि सिनेमाघरों में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है। किसी किसी की तो इतनी ज्यादा खूबसूरती होती है कि उन से मन नहीं भरता है। हम उन्हें बार-बार देखना चाहते हैं। जिनकी खूबसूरती से लाखों करोड़ों चाहने वाले हो जाते हैं। कई अभिनेत्रियों ने शादी करके अपना घर बसा लिया है। जबकि कई सारी अभिनेत्रियां से भी है जो काफी ज्यादा उम्र होने के बावजूद भी उन्होंने आज तक शादी नहीं की है। आज के इस पोस्ट में हम आप लोगों को एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको डॉन से प्यार हो गया था। लेकिन या अभिनेत्री अभी तक कुंवारी है। डॉन से प्यार करने के कारण किसी ने भी इस अभिनेत्री का हाथ नहीं थामा है अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वह कौन सी अभिनेत्री है तो जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को अंत तक अवश्य पढ़ें।

तो आइए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में विस्तार से:--

मेरे प्यारे दोस्तों, हम जीत अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक की काफी ज्यादा जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक मोनिका बेदी है। जी हां दोस्तों 90 के दशक के बाद मोनिका बेदी का भी नहीं करियर लगभग पूरा तरह से खत्म हो चुका है। आगे बता दे कि मोनिका बेदी अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलीम के प्यार में पड़ गई। उस दौरान इनकी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही थी। साल 2002 में पुलिस ने मोनिका और अब्बू सलीम को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया।

आगे आपको बताते चले कि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मोनिका बेदी को अबू सलेम के बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी। जब मोनिका बेदी को अबू सलेम की सच्चाई पता लगी तो उन्होंने उनसे सारे रिश्ते तोड़ दिए। आगे बता दें कि मोनिका बेदी को अंडरवर्ल्ड डॉन से प्यार करने की वजह से काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा।

आगे बता दे कि उनका फिल्मी करियर पूरी तरह से समाप्त हो गया इतना ही नहीं मोनिका बेदी 45 साल की उम्र में भी और अकेला जिंदगी गुजार रही है। आगे बता दे कि किसी ने उनका हाथ नहीं था। हालांकि कभी-कभी उनकी तस्वीरें मीडिया के कैमरों में कैद हो जाती है। मोनिका बेदी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव देखने को मिलती रहती है और उनकी तस्वीरें पोस्ट होती रहती है।

दोस्तों, आप लोगों को क्या लगता है कि मोनिका बेदी को क्या करना चाहिए। हमें कमेंट में अपनी राय जरूर बताइए। धन्यवाद।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.